T20 Wc 2021 : फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के लिए आई बुरी खबर, अपने गुस्से की वजह से बाहर हुआ ये विस्फोटक बल्लेबाज

ICC T20 WC 2021 : ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाले टी20 विश्व कप के फाइनल मुकाबले से पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है. क्योंकी फॉर्म में चल रहे न्यूजीलैंड के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज डेवोन कॉनवे चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी T20 WC 2021 के फाइनल मुकाबले से बाहर हो गए हैं. इसके साथ ही डेवेन भारत के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं.

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के इस बल्लेबाज को आई चोट की वजह कुछ और नहीं ब्लकी वह खुद है. दरअसल डेवेन कॉनवे इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे सेमीफाइनल मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे. लेकिन वह 46 के निजी स्कोर परविकेटकीपर के हाथों स्टंप आउट हो गए. आउट होने के बाद निराश होकर डग आउट की ओर जाते समय बाएं हाथ का यह बल्लेबाज अपने ही हाथ पर जोर से बल्ला मार देता है. जिससे डेवोन कॉनवे की ऊगंली में गहरी चोट आ जाती है. वहीं, स्कैन करने पर उनके दाहिने हाथ के पांचवे मेटाकार्पल के टुटने की भी पुष्टि हुई है.

T20 Wc 2021 : फाइनल से पहले न्यूजीलैंड के लिए आई बुरी खबर, अपने गुस्से की वजह से बाहर हुआ ये विस्फोटक बल्लेबाज

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल से बाहर होने से डेवोन कॉनवे खुद बेहद निराश हैं. स्टीड ने बताया कि शुरुआत में चोट गंभीर नहीं लग रही थी, लेकिन दुर्भाग्य की एक कड़ी ने एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी को विश्व कप फाइनल से बाहर कर दिया है. स्‍टेड ने कहा, ‘मैदान पर कॉनवे ने आउट होने पर गुस्‍से में इस तरह रिएक्‍शन निकला था. मगर उनका बल्‍ले ग्‍लव्स और पैड के बीच काफी अंतर था. जिससे उनको हाथ में गंभीर चोट लग गई.

देखिए कैसे आउट हुए कॉनवे