Icc T20 Wc 2021 : पाकिस्तान की हार से फैंस को लगा झटका, स्टेडियम में ही लिया अनसन, घर जाने को नहीं हो रहा तैयार

ICC T20 WC 2021 :  टी 20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हुए दुसरे मुकाबले में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ ही पाकिस्तान की टीम का T20 WC 2021 से टाटा, बॉय-बॉय हो गया. इस हार से पाकिस्तान के फैंस को तगड़ा झटका लगा है. पाकिस्तान की हार से स्टेडियमे में फैंस के चेहरे पर उदासी साफ देखी जा सकती थी. वहीं, कई फैंस तो रोते हुए भी नजर आएं. वहीं, एक फैंस तो स्टेडियम से जाने के लिए भी तैयार नहीं हो रहा था.

पाक की हार से फैंस मायूस

हम बात कर रहे हैं ओ भई…. मारो मुझे मारो वाले पाकिस्तानी फैन मोमिन शाकिब की. इन दिनों उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में मोमिन मैच खत्म हो जाने के बाद भी स्टेडियम में मायूस बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनको यकिन नहीं हो पा रहा है कि पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलिया से मैच हारकर मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गई है. एक शख्स उन्हें उठाने की कोशिश कर रहा है. पर वे उठने को तैयार नहीं है.

अच्छी क्रिकेट के लिए की टीम की तारीफ

पाकिस्तान की हार से शाकिब बहुत ही भावुक थे और उन्हें घर जाने का मन नहीं कर रहा है. दरअसल मैच के बाद मोमिन ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो अपलोड किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि मुझे घर जाने का इच्छा नहीं कर रहा है. मैच हारें हैं तो दुख तो होगा ही. इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के खेल की तारीफ करते हुए कहा कि- पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप में अच्छी क्रिकेट खेली है और लगातार मैच जितवाए हैं. ये हमारे चैम्पियंस हैं और हम लोग इन्हें प्यार करते हैं.

हसन अली को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

पाकिस्तान के हार के बाद कुछ लोग पाकिस्तान गेंदबाज हसन अली को ट्रोल कर रहे थे. जिसका अब मोमिन ने जवाब दिया है. मोमिन ने कहा कि- किसी भी खिलाड़ी की आलचोना करना उसके फैंस का हक है, लेकिन इसके लिए एक दायरा है. दायरे में सिमित रहकर हमलोगों को किसी भी खिलाड़ी की आलोचना करनी चाहिए. इसके अलावा मोमिन ने कहा कि हमें किसी खिलाड़ी के फैमिली या उसपर पर्सनल अटैक नहीं करना चाहिए.