रियल लाइफ में जोरू के गुलाम हैं गोविंदा, सिर आँखों पर रखते हैं पत्नी सुनीता का हर हुक्म, वीडियो वायरल

बॉलीवुड के हिरो नंबर वन कहे जाने वाले गोविंदा का गाना ‘मैं जोरू का गुलाम बन के रहूंगा’ तो आपने जरूर सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते है कि फिल्मों में जोरू का गुलाम बनने वाले गोविंदा असल लाईफ में भी जोरू के गुलाम हैं? इन दिनों एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग कह रह हैं कि गोविंदा ‘हिरो नंबर वन’ नहीं बल्कि जोरू के गुलाम हैं.

सुनीता के गुलाम बनें गोविंदा

रियल लाइफ में जोरू के गुलाम हैं गोविंदा, सिर आँखों पर रखते हैं पत्नी सुनीता का हर हुक्म, वीडियो वायरल

आपको बता दें कि गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा अक्सर एक साथ नजर आते रहते हैं. कुछ दिन पहले ही गोविंदा और सुनीता आहूजा की जोड़ी को ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर देखा गया था. शो के दौरान बैक स्टेज एक वीडियो चलाया गया, जिसमें सुनीता आराम से मिरर के सामने बैठी हैं और ऑडर दे-देकर गोविंदा से काम करवा रही हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान भी दोनों ने खुलकर मस्ती की और एक-दूसरे के कई राज खोले.

फैंस को पंसद आई दोनों की कमेस्ट्री

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुनीता आराम से बैठकर फल खा रहीं हैं. वहीं गोविंदा कभी उनके कपड़े प्रेस करते नजर आ रहें है, तो कभी भागकर दूसरा काम करते नजर आ रहे हैं. वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी ही फिल्म का गाना तुम तो बड़े धोखेबाज हो बज रहा है. गोविंदा के रियल जोरू का गुलाम वाले अवतार को फैंस काफी पंसद कर रहें हैं. लोगों ने दोनों की कमेस्ट्री की भी जमकर तारीफ कर रहें हैं.

बता दें कि इस जोड़ी ने सालों पहले लव मैरिज की थी और आज भी उनका प्यार बरकरार है. दोनों के बीच की कमेस्ट्री अक्सर तस्वीरों और वीडियो में नजर आते रहता है. पिछले दिनों सुनीता आहूजा गोविंदा के भांजे कृष्णा के साथ हुए मतभेद को लेकर काफी सुर्खियों में थी.