शरीर पर टैटू बनाकर अब बिना कपड़े पहने घुमती है ये Kerstin Tristan, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
शरीर पर टैटू बनाकर अब बिना कपड़े पहने घुमती है ये Kerstin Tristan, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

शरीर पर टैटू बनाकर अब बिना कपड़े पहने घुमती है ये Kerstin Tristan, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें ∼

Kerstin Tristan: सोशल मीडिया के ज़माने में मशहूर होना बड़ा ही आसान हो गया है। आप में कोई भी चीज अनोखी हो तो आप वायरल हो सकते हैं। कई लोग अपने डांस के लिए वायरल होते हैं। तो कई लोग अभिनय या गायकी की वजह से। ऐसे में जर्मनी की एक टैटू मॉडल अपने विचित्र शौक की वजह से लोकप्रिय हो गई है। इनके पूरे शरीर पर बस टैटू ही टैटू हैं। आज हम आपको इस महिला मॉडल के बारे में बताएंगे जिसने अपने पूरे शरीर पर टैटू बनाकर बिना कपड़ों की घुमती है।

कपड़ों से चिढ़कर पूरे शरीर पर बनाया टैटू

इस महिला का नाम केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) है। कपड़ें पहनने से इन्हें हमेशा से चिढ़ रही है। इसका विचित्र उपाय निकालते हुए एक दिन इन्होंने बड़ा फैसला लिया। जिसमें अपने पूरे शरीर पर ही टैटू गुदवा लेने का निर्णय लिया और ये इन्हें सबसे बेहतरीन विकल्प लगा। फिर क्या था, ट्रिस्टन के शरीर पर आज चेहरे के अलावा ऐसी कोई जगह ही नहीं जहाँ टैटू ना हो। उनका ये अनोखा अंदाज काफी ज्यादा प्रसिद्ध हुआ और वो पूरे सोशल मीडिया पर छा गई।

इतने टैटू के लिए खर्च किए लाखों रुपए

इस मॉडल के इंस्टाग्राम पर 2 लाख के करीब फॉलोवर्स हैं। इनके शरीर पर बने एक से बढ़कर एक टैटू के डिजाइन ने सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खूब आकर्षित किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन ढेर सारी रंग बिरंगी टैटुओं को बनवाने में केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) के कुल 24 लाख रुपए खर्च हुए। इंस्टाग्राम पर इन्होंने अपना पहला पोस्ट 15 अगस्त 2019 को किया था। इतना ज्यादा खर्चा करके उन्होंने ये टैटू बनाएं हैं जिससे सभी को काफी हैरानी भी हुई थी।

सोशल मीडिया पर फेमस हुई ट्रिस्टन

गौरतलब है कि अब तक 600 से भी ज्यादा पोस्ट्स अपलोड करने के बाद ट्रिस्टन की फैन फॉलोइंग मात्र 3 साल में ही काफी तेजी से बढ़ी है। साथ ही इन्हें कई नए मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स भी मिले हैं। केर्स्टिन ट्रिस्टन (Kerstin Tristan) का उदाहरण यह साबित करता है कि सोशल मीडिया के जरिये आप अपने अतरंगी शौक लोगों को दिखा कर भी सलेब्रिटी बन सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं। इस महिला मॉडल ने बिना कपड़े पहने सिर्फ टैटू बनाकर लाखों रुपए कमा लिए हैं जो सभी को हैरान करते हैं।

आज के समय में वैसे भी युवाओं और अन्य उम्र के लोगों के बीच टैटू की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। ऐसे में ट्रिस्टन का यूँ मशहूर होना कोई संयोग नहीं है। लगभग हर कोई मन ही मन किसी न किसी टैटू का ख्वाब पालता ही है। किसी को अपने प्रेमी का नाम गुदवाना होता है। तो किसी को कोई विशेष चिह्न या कोट गुदवाने की लालसा रहती है। लेकिन ये महिला बिना कपड़े पहने घुमती है जिस वजह से इसकी सबसे ज्यादा चर्चा होती रही है।

 

यह भी पढ़िये : केएल राहुल से ज्यादा अमीर हैं अथिया शेट्टी, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है सुनील शेट्टी की बेटी

“बेहतर है कि रोहित कप्तानी कर रहे हैं”, हिटमैन की कैप्टेंसी पर निशाना साध रहे दिग्गजों पर राहुल द्रविड़ का करारा जवाब, दे दिया ऐसा बयान

शादी के बंधन में बंधे अथिया-केएल राहुल, मीडिया के सामने आकर दिए रोमांटिक पोज़, वायरल हुआ VIDEO