सुशांत ने कहा था ‘एक दो दिन में वापस', वायरल हुआ वीडियो

सुशांत ने कहा था ‘एक दो दिन में वापस आउंगा….’ वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले जहां एक ओर जांच की रफ्तार सुस्त हो रही है तो वहीं उनके फैंस सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से उन्हें याद कर रहे हैं कोई उनकी फ़ोटो शेयर कर रहा है तो कोई उनके वीडियो शेयर कर रहा है। ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें वो लौटने की बात कर रहे हैं ये वीडियो लोगों को बेहद भावुक कर रहा है।

इमोशनल कर रहा वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत के रोज ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसमें वह हंसते और खिलखिलाते देखते हैं कोई ना कोई स्टार उनकी यादें ताजा करते हुए वीडियोज के जरिए अपनी भावनाएं प्रकट करता है। ऐसा ही वीडियो उनका वायरल हो रहा है जिसमें वह छोटे बच्चों के साथ समय बिताते दिख रहे हैं और जल्द वापस आने की बात कह रहे हैं। यह वीडियो लोगों को बहुत इमोशनल कर रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो सुशांत की आखिरी फिल्म ‘ दिल बेचारा’ में उनके सहयोगी कलाकार रही स्वास्तिका मुखर्जी ने शेयर किया है। इस वीडियो में सुशांत बैटरी रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Reposted from @kadam.samruddhi – Jo dusro ki khushiyon ke liye ji jaan laga deta hai, jo khushiya baantata hai aaj wahi udaas sa hai… Much much worried about my idol @sushantsinghrajput after his today’s post and comments on it… Just want to say one thing Sushant we all your fans are always with you…. Loving you at our best… You have been a most important part of our lives… And we are always gonna be with you forever and till the end…. Will always support you and more power to you… हौसले भी किसी हकीम से कम नहीं होते हर तकलिफ में ताकत की दवा देते हैं ख़्वाब टूटे हैं मगर हौंसले ज़िन्दा हैं हम वो हैं जहॉ मुश्किलें शर्मिदा हैं…!! हर रोज़ गिर कर भी मुकम्मल खङे हैं एै ज़िन्दगी देख, मेरे हौंसले तुझसे भी बङे हैं … … … … बढ़ के तूफ़ान को आग़ोश में ले ले अपनी डूबने वाले तिरे हाथ से साहिल तो गया जो तूफ़ानों में पलते जा रहे हैं वही दुनिया बदलते जा रहे हैं सदा एक ही रुख़ नहीं नाव चलती चलो तुम उधर को हवा हो जिधर की शह-ज़ोर अपने ज़ोर में गिरता है मिस्ल-ए-बर्क़ वो तिफ़्ल क्या गिरेगा जो घुटनों के बल चले ये कह के दिल ने मिरे हौसले बढ़ाए हैं ग़मों की धूप के आगे ख़ुशी के साए हैं .हम को मिटा सके ये ज़माने में दम नहीं हम से ज़माना ख़ुद है ज़माने से हम नहीं . @sushantsinghrajput lots of love ❤️🙏 @kushalz @siddharthhgupta @rud3dud3 @dipeshs2929 – #regrann #SidK #SushantSinghRajput #BhumiPedbekar #Sonchiriya #vickykaushal #ayushmankhurana #rajkumarrao #film #awesome #celebrity #interview #chat #conversation #happy #brother #influencer #host #vj #bollywood #bollywoodupdates #bollywoodblogger #blogger #lifestyleblogger #fashion #vlogger #youtuber #iger

A post shared by Sushant Singh Rajput FC (@sushantsinghrajput_fan_forever) on Mar 7, 2019 at 8:51pm PST

सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेजी से वायरल भी हुआ है। इसमें सुशांत कुछ छोटे बच्चों और कम उम्र के अपने फैंस के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। इस दौरान उनसे वहां मौजूद स्टूडेंट्स पूछते हैं कि मैं दोबारा कब आएंगे तो इस सवाल का सुशांत ने जो जवाब दिया वो बेहद भावुक कर देने वाला है। सुशांत ने कहा,

“मैं आता हूं एक-दो दिन में वापस।”

बेहतरीन इंसान थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हर एक शख्स का यही कहना है कि वो बेहतरीन इंसान थे। वे गरीबों की मजबूरियों को बखूबी समझते थे और लोगों की हमेशा मदद करते थे। वह केवल एक निश्चित क्लास के स्टार नहीं थे। वो सड़क में खड़े भीख मांगने वाले शख्स को भी सम्मान की नजर से देखते थे जिसके कारण उनकी सबसे ज्यादा तारीफ भी की जाती है।

सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो नहीं है ऐसे वीडियोज की एक श्रंखला है जिसमें सुशांत कभी आर्मी के लोगों के साथ देखते हैं तो कभी छोटे बच्चों के साथ और सब के साथ उनका बेहतरीन व्यवहार सामने आता है।