Bollywood Actress Cat Fight
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड (Bollywood) सिर्फ एक फिल्म इंडस्ट्री नहीं है, जहां सिर्फ फिल्में बनती हैं, यहां रिश्ते भी बनते और बिगड़ते हैं। फिल्म (Bollywood) के सेट पर काम करने के दौरान किसी के बीच इतनी गहरी दोस्ती हो जाती है कि उनकी मिसाल दी जाने लगती है। शूटिंग के दौरान कोई पहली नजर में अपना दिल दे देता है तो कोई अपना जीवनसाथी ढूंढ लेता है। वहीं, कई अपने लिए एक ऐसा दोस्त ढूंढ लेता है, जिसे वह कभी नहीं खोना चाहता।

लेकिन कैमरे के ग्लैमर और चकाचौंध के पीछे की दुनिया कुछ और ही कहानी होती है। क्योंकि टीवी स्क्रीन पर दिखने वाले दोस्त असल जिंदगी में एक दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन होते हैं। कभी-कभी रिश्ते इस हद तक बिगड़ जाते हैं कि एक स्थायी दरार बन जाती है। इस इंडस्ट्री (Bollywood) में दोस्त भी दुश्मन बन जाते हैं। आइए नजर डालते हैं कुछ बॉलीवुड (Bollywood) की 5 ऐसी कैटफाइट्स (Bollywood Actress Cat Fight) पर जिन्होंने फिल्म बिरादरी (Bollywood) और प्रशंसकों (Bollywood Fans) को समान रूप से झकझोर दिया।

Bollywood की 5 कैटफाइट्स जिन्हें फैंस कभी नहीं भूल सकते

रवीना टंडन और करिश्मा कपूर

Bollywood
Bollywood Actress Cat Fight

आमिर खान और सलमान खान की फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ में बेस्ट फ्रेंड बनी रवीना टंडन और करिश्मा कपूर असल जिंदगी में एक-दूसरे की जानी दुश्मन हैं। 90 के दशक में इन दोनो के बीच फैंस को कई बार जुबानी जंग देखने को मिली है। इन दोनो अभिनेत्रियों के बीच की इस दुश्मनी का कारण थे मशहूर अभिनेता अजय देवगन। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना! दरअसल, उन दिनों ये दोनो ही अजय को पसंद करती थी।

लेकिन अजय ने पहले रवीना को डेट किया और फिर वह करिश्मा को पसंद करने लग गए। खबरें ये भी है कि एक बार तो रवीना और करिश्मा ने एक दूसरे के बाल ही नोंच लिए थे। इसके अलावा कोरियोग्राफर फराह खान ने एक इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि जब वह करिश्मा और रवीना दोनों के साथ एक गाने की शूटिंग कर रही थीं, तब दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे का खूब मजाक उड़ाया।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse