Virat Kohli ने दिखाया धोनी का रूप, लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, वीडियो देखें
Virat Kohli ने दिखाया धोनी का रूप, लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, वीडियो देखें

Virat Kohli ने दिखाया धोनी का रूप, लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, वीडियो देखें∼

Virat Kohli: भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे एकदिवसीय श्रृंखला का तीसरा मैच आज तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने श्रीलंका को 390 रनों का बड़ा लक्ष्य दे दिया है। वनडे सीरीज के तीसरे मुकाबले में शुभमन गिल ने 116 रनों की शानदार पारी खेली। गिल के अलावा विराट कोहली ने भी अपना शतक पूरा किया। हालांकि इस दौरान किंग कोहली के एक छक्के ने सारी महफिल लूट ली। जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने लगाया आसमान छूता छक्का

Virat Kohli ने दिखाया धोनी का रूप, लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, वीडियो देखें
Virat Kohli ने दिखाया धोनी का रूप, लगाया हेलिकॉप्टर शॉट, वीडियो देखें

दरअसल, भारत और श्रीलंका (IND vs SL)  के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज अपनी शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं। सबसे पहले शुभमन गिल ने शतकीय पारी खेली। वहीं, विराट कोहली ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपना 46वां शतक पूरा किया। उन्होंने 110 गेंदो में 13 चौके और 8 छक्के की मदद से अपना शतक पूरा किया। हालांकि इस दौरान एक ऐसा गजब का छक्का लगाया, जो चर्चा का विषय बन गया है।

बता दें कि किंग कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ एक हेलीकॉप्टर शॉट खेला। जिसे कोहली ने बिल्कुल महेंद्र सिंह धोनी के अंदाज में बाउंडरी लाइन से बाहर भेजा। इस छक्के की विशेषता का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि यह एक 97 मीटर लंबा छक्का था।

वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि यह खास शॉट विराट कोहली ने 44 ओवर की चौथी गेंद पर लगाया था जब श्रीलंका के कसुन रजीता गेंदबाजी कर रहे थे। इस दौरान कोहली मे पूरे जोर से गेंद पर अपना बल्ला जमाया और हवा में उछाल दिया। उनका यह शॉट देखने के बाद स्टेडियम में तालियों की गड़गड़ाह गूंजने लगी। बहरहाल, इस पूरी घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और विराट कोहली के छक्के पर अपनी प्रतिक्रियाएं दें रहे हैं।

 

यह भी पढ़िये : VIDEO: किंग कोहली को दी ताली, हेलमेट उतारकर हवा में लहराया बल्ला, हजारों दर्शकों के आगे झुकाया सिर, शुभमन गिल ने शतक जड़ने के बाद इस खास अंदाज में मनाया जश्न

VIDEO: विराट के कवर ड्राइव पर झूम उठा पूरा स्टेडियम, तो डगआउट में भी बजी तालियां, हौसला अफजाई कर रहे लोगों को कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन