22 सितम्बर: इस तारीख को जन्म लेने वाले बरतें आज ये सावधानी
/

22 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन, इस तारीख को जन्म लेने वाले बरतें आज ये सावधानी

संजय सेठी
संजय सेठी

दैनिक भविष्यवाणी कोई भी व्यक्ति अपनी जन्म तारीख के हिसाब से जान सकता हैं. कई लोगों को अपनी राशि के बारे में पता नहीं होता है. फिर भी वह अपने भविष्यफल को जानना चाहते हैं, तो अंकशास्त्र के द्वारा बताए गए मूलांक से आप अपने आने वाले भविष्य के बारे में जान सकते हैं. आज आपकों वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके मूलांक के आधार पर आपका आज के दिन भविष्य कैसा होगा इसके बारे में बतायेंगे

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपका आज का दिन विशेष रूप से रचनात्मक होगा, जिससे लोग प्रभावित होंगे, अपने आप को साबित करते रहे, यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कार्य है, जो आपको व्यक्त करने का सबसे आसान तरीका है. कार्यस्थल को लेकर भविष्य में परियोजना बनाते रहे, यह आपके भविष्य के लिए बहुत ही उचित होगा. अपने करीबी लोगों से अच्छे संबंध बनाए रखें. जीवन में शांति और आशावाद के दौर आ सकते हैं, लाभ उठाएं और दिल से सबका स्वागत करें. जीवन में तुच्छ कार्यों को अपनाना बंद करें, लोगों को पीड़ा ना पहुंचाएं. मन शांत रहेगा.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

इस पूरे हफ्ते आप अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें, आराम करने के लिए समय निकालें. परिश्रम से सफलता मिलेगी. सावधान रहें और खुद पर भरोसा रखें. विश्वास में कमी आ सकती है, घबराहट महसूस कर सकते हैं. जीवन में भावुक क्षण चिंता का कारण बनेंगे. परिवार और मित्र जनों के लिए समय निकालें. कार्यस्थल से समय निकालकर मित्रों से बातचीत करें, ज्यादा समय न दे पाने के कारण मनमुटाव हो सकता है. बहस से दूर रहे.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आपके कार्य में कुछ बाधाएं आ सकती हैं, सावधान रहें. कुछ गंभीर समस्याएं मार्ग में बाधा उत्पन्न कर सकती हैं. पिछले कुछ दिनों से पंच कम नजर आ रहे हैं, लेकिन आप जीवन में एकांत पा लेंगे. सफलता देखने को मिल सकती है, थोड़े परिश्रम की आवश्यकता है. परिस्थितियां अब भी आपके अनुकूल कार्यरत हैं. परिवार के साथ समय बिताएं और स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन बहुत ही अनुकूल नजर आ रहे हैं. कई जिम्मेदारियां अचानक सामने आ सकती हैं, सोच समझ कर फैसला लें. यह आपके जीवन को बदलने वाले हैं, भविष्य में प्रतिबद्धताओं को शामिल करें. परियोजनाओं पर ध्यान दें यह आपको ठोस बनाएंगे. पेशेवर जीवन को लेकर भावुकता का माहौल बना रहेगा खुद पर विश्वास रखें, परिवार वालों के साथ समय बिताएं और उनसे मन की बात साझा करें।

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन अस्थिर होने की ओर संकेत दे रहे हैं. प्रवाह के साथ आगे बढ़ना होगा. राह में कठिनाई आ सकती हैं, परिवार और दोस्तों के साथ ढंग का व्यवहार करना चाहिए. पेशेवर जीवन में किसी विपक्षी से उलझने की कोशिश ना करें. अपने समय का सदुपयोग करें और अपने लिए समय निकालें.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन मजबूत दिखाई दे रहे हैं. स्थिति को सक्षम बनाने की पूरी कोशिश करें. साफ सफाई का पूरा ध्यान रखें. जिम्मेदारियों को निभाए और अपनों का सहयोग करते रहें. दांपत्य जीवन में परिस्थिति विपरीत नजर आएगी,भावुकता का माहौल बन सकता है. परिवार के साथ मनमुटाव हो सकता है, लेकिन घबराए नहीं परिस्थितियों का सामना करें.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाला समय आपको अपने और पराए की पहचान करा देगा. आज के कंपन आपको प्रोत्साहित करेंगे, आपके वास्तविक दोस्त और अपरिचित लोगों में अंतर करवाएंगे. मित्रों के साथ संबंध अटूट हो सकते हैं. गंभीर तरीके से पूरा मामला सामने रखें. संकोच ना करें, मित्रों और परिवार के साथ अनुकूलता बनाए रखें. अपने कोमल ह्रदय का परिचय दें.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले कंपन विकास के लिए दृढ़ता प्रदान करेंगे और आपको प्रोत्साहन देंगे, अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखना चाहिए. मित्र और परिवार से उपेक्षा कर सकते हैं. अवसर का लाभ उठाएं, सपने पूरे करने का मौका मिलेगा. व्यवहारिक रहे, सुखद पलों का लाभ उठाएं, खाने से संबंधित स्वास्थ्य समस्या हो सकती है. नित्य व्यायाम पर ध्यान दें. मित्रों से मिलते रहे.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 22 सितंबर 2020 दिन मंगलवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन के लिए सभी कंपन मजबूत दिखाई दे रहे हैं, मेहनत के साथ परिश्रम करते रहिए, सफलता जल्द ही मिलने वाली है. स्वभाव में थोड़ा भावुकता लाएं. आने वाले जीवन में लाभ प्राप्त होंगे. आज के दिन की शुरुआत चिंता भरी हो सकती है, लेकिन अपने भावुक स्वाभाव से आज लाभ प्राप्त करेंगे. अपने सहयोगियों की लगातार मदद करते रहें, समय आने पर वह भी आपका पूरा सहयोग करेंगे.