जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

27 सितंबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जाने कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

दैनिक जीवन में मनुष्य कई परेशानियों के कारण चिंतित रहता है. ऐसे में वह अपने जीवन में होने वाले बदलाव के लिए दैनिक भविष्यवाणी जानना चाहता है. हिंदू धर्म में कई अलग-अलग तरह से लोग अपनी राशि का विचार करते हैं, लेकिन जिन लोगों को अपनी राशि नहीं पता होती है वह अपने मूलांक के हिसाब से अपना दैनिक भविष्यफल जान सकते हैं. यहां पर हम आपको बताएंगे कि, कैसे आप अपने जन्म तिथि के हिसाब से अपना मूलांक निकाल सकते हैं, और अपना भविष्य भी जान सकते हैं. आपकों आज वरिष्ठ अंकशास्त्री संजय सेठी आपके जन्मदिन के आधार पर बताएंगे कैसा रहेगा आपका आज का दिन

 

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज का दिन आपके लिए थोड़ा कमजोर है दिन मिलाजुला होगा. इसके लिए आपको वर्तमान में आने वाली कठिनाइयों का सामना करना होगा. तेरे सिवा जिंदगी में अपने सहयोगियों की बातों को ध्यान से सुने और उनकी हर बात पर ध्यान दें. आपको अपने परिस्थितियों के अनुकूल बनना होगा. सहयोगियों की राय अवश्य लेते रहें, इससे आपको लाभ मिलेगा. व्यक्तित्व जीवन में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं, आपको परिस्थिति के साथ चलना है. परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताएं. स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आपके कंपन यहां संकेत कर रहे हैं कि आप अपने परिवार या दोस्तों के बीच घनिष्ठ संबंध स्थापित कर सकते हैं. किसी भी कार्य में जल्दबाजी ना करें. पारिवारिक संबंधों को लेकर सकारात्मक लहजा रखें. पेशेवर जीवन में उन प्रोजेक्ट को बनाने की पूरी कोशिश करें, जिन्हें आप दूसरों के साथ आदान-प्रदान करते हैं, और जिनका आप सहयोग करते हैं. आप एक बेहतर श्रोता हैं, लेकिन दूसरों की बातों में आकर अपने निर्णय ना बदलें.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आपके कंपन थोड़ा मुश्किल भरे दिखाई दे रहे हैं, आप नकारात्मक हो सकते हैं. आने वाला भविष्य आपके लिए बहुत ही शुभ मुहूर्त हैं, इसमें आप अपने आने वाले भविष्य के लिए खुशहाल और व्यवसायिक जीवन की उम्मीद कर सकते हैं. अपने जीवन में सकारात्मक रहे, और नए कार्यों को शुरू कर सकते हैं. नई परियोजनाओं को और अधिक ठोस बनाने के लिए लगातार कोशिश करते रहे.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप अपने पेशेवर जीवन में सकारात्मक विचार रखकर आगे बढ़ सकते हैं. इसके लिए आपको पूर्ण ध्यान रखना होगा. पूरे सप्ताह के कंपन आपको एक गतिविधि शुरू करने की अनुमति दे रहे हैं. अपनी गतिशीलता और प्रतिबद्धता की भावना को संरक्षण करने में बिल्कुल भी संकोच ना करें. अपने पारिवारिक जीवन में परिवार और दोस्तों की उपेक्षा ना करें. आने वाले मुश्किल समय में आपके दोस्त और परिवार वाले आपकी मदद करेंगे.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आपकी मानसिकता में बदलाव आ सकता है. अपने आप अंतर्ज्ञान के साथ इसे जाने दे. कुछ ऐसे विषयों पर आपके विचारों पर तेजी से फल मिलेगा जिन्हें आप कभी नहीं पढ़ते हैं, या फिर जिनके बारे में आप कुछ भी नहीं जानते हैं. आने वाले कंपन सकारात्मकता की ओर विकसित हो रहे हैं, किसी भी ऐसे कार्य में ना पड़े जिसमें आप बहुत ही ज्यादा डूब जाते हैं. प्रेम संबंधों के लिए समय अनुकूल है.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप जीवन में कुछ निर्णय लेने की अवधि के लिए प्रोत्साहित होंगे. चीजों को शांत तरीके से सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए. आज आपके कंपन आपको नहीं शुरुआत करने के लिए प्रेरित करेंगे, इसका लाभ उठाएं. सकारात्मक रहें. जीवन में भावुकता आ सकती है, परिस्थितियों को अनुकूल करके जीवन का आनंद लेते रहे.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप के समय के कंपन की गति धीमी दिखाई दे रही है. फिर भी यह आज आपको अपने जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेंगे. आज आप अपने दिन की शुरुआत धैर्य पूर्ण और बिना किसी परेशानी के करें. जीवन में कई घटनाएं आ सकती हैं, लेकिन आपको इन्हीं के साथ रह कर आगे बढ़ना होगा. अपने पेशेवर जीवन में आप जिन लोगों का सहयोग करते हैं, वह आपको हतोत्साहित करेंगे. जीवन में कई तरह की परिस्थितियां आती रहती हैं, आपको सतर्क रहने की जरूरत है. पूर्ण रूप से सक्रिय रहे और सकारात्मक सोचे आपको अच्छा फल मिलेगा.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आने वाले समय में एक ऐसी लाभदायक अवधि आ रही है, जो आपके जीवन में विशेष रूप से भावुकता के पल ला सकती हैं. आप अपने जीवन में जितने भी लोगों को करीब से जानते हैं, उनके साथ आप अच्छा समय बिताएंगे और सभी परेशानियां भी दूर करेंगे.

आप अपने सामाजिक और पारिवारिक जीवन में प्रेम संबंध पुनः से स्थापित कर पाएंगे. कुछ बदलाव आपके जीवन में अच्छे साबित नहीं होगी लेकिन आपको इनके लिए लगातार प्रयास करना होगा.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 27 सितंबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के दिन आपके कंपनी कुछ निजी या फिर व्यापारी जीवन में एक अलगाव पैदा करेंगे. अपने पेशेवर जीवन में आप एक ऐसे वर्ग में प्रवेश करेंगे जिसमें विज्ञापन समाप्ति के थोड़े समय के बाद ही आपको फायदा मिलेगा. आप कुछ ऐसे दिन को याद करेंगे, जिनसे आपको तनावग्रस्त महसूस होगा. ऐसे तनाव ग्रस्त जीवन से बचने के लिए आप हास्य से संबंधित चीजों का उपयोग कर सकते हैं. आपके जीवन में प्रेम संबंध को लेकर काफी अच्छा समय व्यतीत होगा. दैनिक दिनचर्या में योगा का उपयोग करे. स्वास्थ्य पर ध्यान दें.