जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन
/

4 अक्टूबर 2020 : जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

संजय सेठी
संजय सेठी

वर्तमान समय में हर मनुष्य अपने दैनिक जीवन और भविष्य को लेकर चिंताओं से घिरा रहता है. आप अपना राशिफल अपनी जन्मतिथि से भी जान सकते हैं. जन्म तिथि के हिसाब से आपको मूलांक का पता लग जाएगा, जिससे कि आप अपना भविष्यफल जान सकते हैं. आज यहाँ आपकों वरिष्ठ अंक संजय सेठी आपके जन्मतिथि और मूलांक के आधार पर आपकों भविष्यफल बतायेंगे.

किसी भी महीने में – (1, 10 , 19 और 28) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको एक नए क्षितिज की ओर ले जाने के लिए प्रेरित करेंगे. परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. खुद पर विश्वास रखें और आत्मनिर्भर बने. यह आपको सफलता का मार्ग दिखाने में सहायता प्रदान करेगा. आप अलग तरह के कार्य और नए विचारों के लिए प्रेरित होंगे. कुछ नए लोगों से भी मिल सकते हैं.

किसी भी महीने में – (2, 11, 20 और 29) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको असमान रूप से आगे की ओर जाने के लिए प्रेरित करेंगे. कोशिश करें. मन शांत रखें और कार्य करने की गति को बढ़ाएं. इससे आप जीवन में अन्य चीजों पर ध्यान दे पाएंगे. स्वास्थ्य का खास ध्यान रखें.

किसी भी महीने में – (3, 12, 21 और 30) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पिछले कुछ हफ्तों से आप थोड़ा स्थित हैं, लेकिन आज आप फिर से जीवन में संतुलन ला सकेंगे. परिवार और दोस्तों के साथ अपने संबंधों को बेहतर बनाना होगा. चीजों को सुचारू रूप से आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित होंगे. आप में काम करने की अधिक लय है, लेकिन ज्यादा अधीर न हो. दूसरे के साथ सहयोग करें, प्रवाह के साथ आगे बढ़े.

किसी भी महीने में – (4, 13, 22 और 31) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन थोड़े मुश्किल हो सकते हैं. व्यवसायिक जीवन में आप थोड़ा बेहतर समय बिताएंगे. नई खुशखबरी मिल सकती है. भावुक रूप से आपको खुशी की मीठी सुगंध मिलेगी. नवीनीकरण और ब्याज के नए केंद्रों के लिए समय सुखद है.

किसी भी महीने में – (5, 14 और 23) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आप थोड़ा बोरिंग महसूस कर सकते हैं. दोस्तों और परिवार के साथ वक्त बिताएं. आज आपके कंपन आपको कार्य करने की बजाए सोचने और प्रतीक्षा करने के लिए प्रेरित करेंगे. आपके भावुक जीवन में स्थिति बहुत रोमांचक हो सकती है. करीबी रिश्ते भी नाजुक होंगे, धीरज और शांति का माहौल बनाकर रखें. यह अवधि ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी, भविष्य में सफलता प्राप्त कर सकते हैं.

किसी भी महीने में – (6, 15 और 24) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज आपके कंपन आपको मानसिकता बदलने के लिए उकसाएंगे. आज आप खुद को एक अलग कोण से देखेंगे. यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको परिणाम भी तुरंत मिलेगा. कार्य करने के तरीके बदल सकते हैं. दैनिक दिनचर्या से बाहर निकलने में रुचि होगी. कुछ अच्छे आश्चर्यचकित पल आ सकते हैं.

किसी भी महीने में – (7, 16, और 25) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

पिछले दिनों आप अपने दैनिक जीवन से कुछ पीछे जा चुके हैं, लेकिन आज के कंपन आपको एक अलग ही हवा में ले जाएंगे. आप अपना व्यवहार दूसरों के प्रति उचित रखिए. पेशेवर कार्य में रिश्ते बेहतर बनेंगे. अपने परिवार के लिए समय निकालें, सामंजस्य पूर्ण वातावरण बनाएं.

किसी भी महीने में – (8, 17 और 26) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आज के कंपन आपको सावधान रहने के लिए प्रेरित करेंगे. किसी भी कार्य में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. आवश्यकता के साथ आगे जाएं. आज आपको स्वतंत्रता महसूस होगी. आप एक नया रास्ता खोजना चाहते हैं. सकारात्मक रहेंगे तो सफलता अवश्य मिलेगी.

किसी भी महीने में – (9, 18 और 27) तारीख में जन्म लेने वालों की 4 अक्टूबर 2020 दिन रविवार के लिए दैनिक भविष्यवाणी

आप किसी नई परियोजना में शामिल हो सकते हैं. व्यावसायिक जीवन में नया कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर करने के लिए भाग लेने का क्षण आ गया है. आज आपको कोई भी निर्णय सक्रिय होकर होकर लेना होगा. खुद में विश्वास रखना होगा तभी आप जान पाएंगे कि आपको कहां जाना है.