सदन में पोर्न देखते पकड़े गये नेता जी, सफाई में कही ये बात
/

सदन में पोर्न देखते पकड़े गये नेता जी, सफाई में कही ये बात

कहा जाता है कि लोकतंत्र में सदन मंदिर होता है। पर अब कुछ माननीय इसी मंदिर की मर्यादा को कम कर रहे हैं। ताजा मामला थाईलैंड का है।

बैंकॉक- कहा जाता है कि लोकतंत्र में सदन मंदिर होता है। पर अब कुछ माननीय इसी मंदिर की मर्यादा को कम कर रहे हैं। ताजा मामला थाईलैंड का है। थाईलैंड के एक नेता को उस समय शर्मिंदा होना पड़ा जब, संसद में अश्लील तस्वीरें देखते वह कैमरे में कैद हो गए। बजट पर चर्चा से पूर्व नेता महोदय के इस ‘अनैतिक कृत्य’ को पत्रकारों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। बाद में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो जवाब सुनकर पत्रकारों ने भी अपना सिर पकड़ लिया। वहीं नेता जी के इस कृत्य के बाद देश में हलचल मच गई। आपको बता दें कि भारत में भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

नेताजी देख रहे थे पॉर्न

17 सितंबर को थाईलैंड के बैंकॉक स्थित सदन में देश के बजट को लेकर चर्चा चल रही थी। तभी रोननाथप अनुवत को एक रिपोर्टर ने टॉपलेस लड़की की तस्वीर देखते पकड़ लिया और उसकी तस्वीर खींच ली। दरअसल, जब सभी नेता बजट को लेकर विचार विमर्श कर रहे थे, तब नेता जी अपने फोन में व्यस्त थे। नेताजी की यह तस्वीर वायरल होने के बाद मामला बहुत बढ़ गया।

हालांकि उन्हें किसी प्रकार का कोई दंड नहीं दिया गया। सदन स्पीकर ने कहा कि ये एक पर्सनल मैटर है। नेताजी की इस हरकत के बाद देश में हलचल मच गई। सोशल मीडिया पर नेता की तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। लोग इस फोटो पर इस नेता के खिलाफ जमकर भड़ास निकाल रहे हैं।

बचाव में दिया अजीबोगरीब तर्क

‘माननीय’ रोन्नाथेप अनुवत से जब पत्रकारों ने उनके कृत्य के बारे में सवाल जवाब किये तो उन्होंने अजीबोगरीब तर्क पेश कर दिया। उन्होंने कहा कि किसी ने पैसे और मदद की मांग करते हुए उन्हें कुछ तस्वीरें भेजी थीं और वे बस उन्हें ही देख रहे थे। नेता जी ने अपने बचाव में ये भी कहा कि वो तस्वीरों में बैकग्राउंड को ध्यान से देखकर यह जानने की कोशिश कर रहे थे कि कहीं लड़की किसी अपराधियों के कब्जे में तो नहीं है, जो उसे जबरन ऐसी तस्वीरें लेने के लिए मजबूर कर रहे हैं। नेता जी के इस अजीबोगरीब तर्क को सुन वहां मौजूद पत्रकारों ने अपना सिर पीट लिया।