White House के बाहर चली गोलियां,राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को महफूज जगह लेकर गए

दुनिया भर में सबसे महफूज जगह अमेरिका के व्हाइट हाउस के बाहर ताबड़तोड गोलियां चलाई गई। ये भी बातया जा रहा है कि- जिस वक्त व्हाइट हाउस के बाहर गोलियां चलाई जा रही थी। उसी वक्त राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्रेस कॉफ्रेंस कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबकि, सुरक्षाकर्मी राष्ट्रपति ट्रंप को महफूज जगह पर ले गए। सुरक्षा में तैनात सीक्रेट सर्विस के आला अधिकारियों ने गोली चला रहे व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर दिया। इसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज डॉक्टरों की देख- रेख में किया जा रहा है।

राष्ट्रपति ट्रंप ने मीडिया को खुद दीं गोली चलने की जानकारी

White House के बाहर चली गोलियां,राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को महफूज जगह लेकर गए

 

बाद में अमेरिकी राष्ट्रपति ने खुद गोलीबारी की घटना की जानकारी पत्रकारों को दी। हालांकि, अब हालात सामान्य बताए जा रहे है। खबरों के मुताबिक, सीक्रेट सर्विस के अफसरों ने तुरंत कार्रवाई की। खबरों के अनुसार सीक्रेट सर्विस के अधिकारियों ने तुरंत ही कार्रवाई की,जिसके फायरिंग करने वाले शख्स को काबू में कर लिया गया। अब मिली जानकारी के मुताबिक सीक्रेट सर्विस द्वारा जवाबी फायरिंग में शख्स को गोली लगी है, बाद में उसे उठाकर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

 जवाबी फायरिंग में गोली चलाने वाला शख्स घायल

राष्ट्रपति ट्रंप ने कहा , ‘व्हाइट हाउस के बाहर गोलीबारी हुई थी। अब हालात पूरी तरह से नियंत्रण में हैं. मैं सीक्रेट सर्विस के कर्मचारियों को उनके त्वरित और प्रभावी कार्य करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। फायरिंग कर रहे शख्स को सीक्रेट सर्विस की तरफ से गोली मारी गई है’ किसी शख्स को अस्पताल ले जाया गया है’।

एशियन समाचार एजेंसी ANIके खबरों के अनुसार सीक्रेट सर्विस के लोग प्रेस वार्ता की शुरुआत होने के कुछ ही समय बात राष्ट्रपति ट्रंप को सुरक्षित स्थान पर ले कर चले गए। जिसके कुछ समय बाद ट्रंप वापस आए और उन्होंने घटना की जानकारी पत्रकारों को दी।

Leave a comment

Your email address will not be published.