सोशल मीडिया पर छाई इन 2 लड़को की शादी की तस्वीरें, देखें फोटो
/

अनोखी लव स्टोरी: सोशल मीडिया पर छाई इन 2 लड़को की शादी की तस्वीरें, देखें फोटो

ज्यादातर फिल्मों में ऐसा दिखाया जाता है कि, जब किसी को लव होता है तो लगता है कि, उस शख्स से हमारा पहले से ही जन्मों का रिश्ता है.फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी कुछ इसी तरह होता है. इसी तरह की लव स्टोरी है, अमेरिका में रहने वाले संदीप दोसांझ और शरथ पुत्तीचंद की. जी हां, शरथ और संदीप की लव स्टोरी काफी अलग है, जिसे सुनकर शायद आप हैरान भी हो सकते हैं.

अनोखी लव स्टोरी: सोशल मीडिया पर छाई इन 2 लड़को की शादी की तस्वीरें, देखें फोटो

इंस्टाग्राम पर हुई थी पहली बार बात

साल 2020 जनवरी में शरथ और संदीप की बात इंस्टाग्राम पर मैसेज के जरिए हुई थी. शरथ ने संदीप को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था, तब से दोनों ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक दूसरे को जीवनसाथी के रूप में चुन लिया. दोनों अलग-अलग जगह पर रहते थे, इसलिए पहली बार मिलने के लिए उन्होंने रेस्टोरेंट को चुना था. मिलने के एक हफ्ते बाद ही उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया और सैन फ्रांसिस्को बे एरिया और सैक्रामेंटो में दोनों ने पूरे 10 दिन लंबी डेट की.

अनोखी लव स्टोरी: सोशल मीडिया पर छाई इन 2 लड़को की शादी की तस्वीरें, देखें फोटो

कोरोना महामारी के बाद आ गई थी दोनों में दूरी

डेट के दौरान दोनों का एहसास हो गया कि, वे एक दूसरे के लिए ही बने हैं, और अपना पूरा जीवन एक साथ बिता सकते है. वहां रहने के बाद दोनों घर लौट आए और फिर कई दिन तक नहीं मिले. कोरोना महामारी के बीच दोनों अपने-अपने घर पर रहते थे, जिस वजह से वह मिल भी नहीं पाते थे. फिलहाल इन्हीं दूरियों ने दोनों को और भी करीब ला दिया और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला कर लिया.

अनोखी लव स्टोरी: सोशल मीडिया पर छाई इन 2 लड़को की शादी की तस्वीरें, देखें फोटो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

संदीप दोसांझ और शरथ पुत्तीचंद ने 25 -26 सितंबर को अलग-अलग कल्चर और रिवाजों के हिसाब से शादी रचा ली. दोनों ने ही अपनी पहली मुलाकात से लेकर के शादी तक की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं तस्वीरों पर लगातार लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इंटरनेट पर भी इन दिनों दोनों की काफी चर्चा हो रही है. उनकी हर पोस्ट पर लोग प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं, जिसमें संदीप ने रिप्लाई दिया कि, ” प्यार प्यार होता है और प्यार हमेशा ही जीतता है”. संदीप दोसांझ और शरथ पुत्तीचंद की प्रेम कहानी एक मिसाल बन गई है. और लोग दोनों की स्टोरी और तस्वीरों को साझा कर रहे हैं.

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.