सोशल मीडिया में वायरल इस लड़की के दिवाने है लड़के अब कहा दिया कुछ ऐसा मच गया हड़कम्प

सोशल मीडिया में इन दिनों एक जापानी लड़की की तस्वीर काफी वायरल हो रही है, लेकिन आज जब गुड़िया जैसी दिखने वाली इस लड़की की सच्चाई सामने आई तो लोग हैरत में पड़ गए. आपकों बता दें कि सोशल साइट्स  पर वायरल फोटोज में क्यूट जापानी स्कूल गर्ल दिखने वाली ये लड़की असल में यह एक मर्द है. इसका नाम ताकुमा तानी है.

खुद किया खुलासा

सोशल मीडिया में वायरल इस लड़की के दिवाने है लड़के अब कहा दिया कुछ ऐसा मच गया हड़कम्प

ताकुमा तानी पेशे से एक सिंगर हैं और इन्होंने ट्विटर सहित अन्य सोशल साइट्स पर रेई डुनोइस नाम से लड़की का एक प्रोफाइल बनाया है. वे एक लड़की के रुप में खुद का मेकओवर करते हैं तस्वीरें डालते हैं. लेकिन उनके फैन्स का दिल तब टूट गया, जब सोशल मीडिया पर उन्होंने खुद खुलासा किया कि वह लड़की नहीं, बल्कि एक मर्द हैं.

1977 में जन्मे  ताकुमा तानी ने बताया कि स्कूल के समय से ही उन्हें संगीत में रुचि थी. तब एक बार उन्होंने लड़की की तरह तैयार हुए थे, लेकिन उन्होंने 28 साल की उम्र में म्यूजिक को अपना प्रोफेशन बनाते हुए एक रॉक ग्रुप में शामिल हो गए. इनको सोशल मीडिया में कुछ वीडियो में भी देखा गया है.

43 साल का आदमी बना 17 साल की स्कूल गर्ल

सोशल मीडिया में वायरल इस लड़की के दिवाने है लड़के अब कहा दिया कुछ ऐसा मच गया हड़कम्प

ताकुमा तानी ने बताया कि मैं फिलहाल 43 साल का एक शादीशुदा आदमी हूं और मेरी एक बच्ची भी है. जब मैं 34 साल का था तब मन में खयाल आया कि पहले की तरह क्यों न वे एक स्कूली गर्ल के रुप में खुद का मेकओवर करते हुए तस्वीरें सोशल साइट्स पर अपलोड की जाए. इसके बाद उन्होंने फैसला कर लिया और फिर वे एक स्कूल गर्ल के रुप में अपनी तस्वीरें सोशल साइट्स पर फोटोज डालने लगे. धीरे-धीरे उन्हें ये काम अच्छा लगने लगा और लोग भी उन्हें पसंद करने लगे. ट्विटर लगभग 90 हजार लोग उन्हें फॉलो करते हैं. इनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता है कि इस खूबसूरत चेहरे के पीछे एक मर्द है. वाकई में ताकुमा का ये काम काबिले तारीफ है.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...