Video: सहवाग के भांजे ने पकड़ा शानदार कैच, फिर आउट होने के बावजूद अंपायर ने दिया नो बॉल

Mayank Dagar : इंडियन प्रीमियर लीग के 65वे मैच में कल सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 8 विकटों से हरा दिया । इस मैच के दौरान बैंगलोर के पारी में मयंक डगर ने एक शानदार कैच लपककर फाफ डु प्लेसिस को आउट कर दिया था लेकिन अंपायर ने इसे नॉट आउट कर दिया लेकिन मयंक डगर के इस एफर्ट ने सभी का दिल जीत लिया ।

विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने जीता दिया रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को मैच

Video: सहवाग के भांजे ने पकड़ा शानदार कैच, फिर आउट होने के बावजूद अंपायर ने दिया नो बॉल

सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच कल खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हेनिच क्लासेन के शतक के मदद से 186 रन बनाने में कामयाब रही थी । जिसका जबाव में बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को उनके दोनो ही सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शुरूवात दिलाई । विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली वहीं फाफ डु प्लेसिस ने 71 रनो की पारी खेली जिसके मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम इस मैच को बड़ी आसानी से अपने नाम कर लिया ।

फाफ डु प्लेसिस आउट होकर भी नहीं दिए गए आउट

Video: सहवाग के भांजे ने पकड़ा शानदार कैच, फिर आउट होने के बावजूद अंपायर ने दिया नो बॉल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस इस सीजन काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे और कल के मैच में भी उन्होंने अच्छी शुरूवात की । फाफ डु प्लेसिस इस पारी के दौरान 7वे ओवर के दौरान नीतिश कुमार रेड्डी के शॉट गेंद पर वीरेंद्र सहवाग के भतीजे मयंक डगर ( Mayank Dagar ) ने शानदार कैच लपककर फाफ डु प्लेसिस को आउट कर दिया था । इसी गेंद पर अंपायर ने रिव्यू लिया जिसमें देखा गया कि गेंद फाफ डु प्लेसिस के कंधे से ऊपर थी और गेंदबाज इससे पहले भी एक बार कंधे से ऊपर गेंद फेंका था , इसी कारण दूसरे गेंद कंधे से ऊपर होने के कारण अंपायर ने इसे नॉट आउट करार दिया और नो बॉल दे दिया ।

यहां देखिए पूरी वीडियो :