फेसबुक प्यार पड़ा भारी, लड़की ने लड़के के साथ किया कुछ ऐसा देख हैरान रह गये लोग

फेसबुक का बढता जाल और उसके जरिए हुई दोस्ती, जो बदल जाती है प्यार में, फिर सपनों की दुनिया और मिलने-मिलाने का सिलसिला शादी कर घर बसाने के सपने, लेकिन हकीकत से बेपरवाह आज की युवा पीढी इस प्यार के चक्कर में पड़कर हो रही है और अपना भविष्य अपना कैरियर यहां तक की अपनी जिन्दगी को भी खतरे में डाल दे रही है। इसमें ज्यादातर मासूम लड़कियां प्यार और शादी के जाल में फंसकर मानसिक और शारीरिक अत्याचार सहने को मजबूर हैं। अपनी छोटी सी भूल के लिए कभी-कभी इन्हें इस प्यार की बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है ,वे किसी को कुछ बता नहीं पातीं और चुपचाप अपने उपर हो रहे अत्याचार को सहती रहती हैं, लेकिन आज हम आपकों सोशल मीडिया के एक ऐसे केस के बारे में बताने जा रहे है, जहा एक लड़की सोशल मीडिया के द्वारा लड़को को अपने जाल में फसाती थी और उनका पैसा लेकर फरार हो जाती थी। जानिएं क्या है पूरी कहानी…….

झारखंड की थी लड़की

फेसबुक प्यार पड़ा भारी, लड़की ने लड़के के साथ किया कुछ ऐसा देख हैरान रह गये लोग

यह लड़की झारखंड की रहने वाली है, इसने सोशल मीडिया के जरिए बिहार के युवक शमीम से दोस्ती कि दोनों की दोस्ती इतनी आगे तक बढ़ गई कि यह दोनों मिलने के लिए एक दूसरे से बेताब हो गए, लड़की आगे बढ़ते हुए शमीम से मिलने के लिए पटना पहुंच गई, दोनों ने काफी दिन तक मजे किए और 1 दिन ऐसा आया शमीम और सुधा दोनों दुकान के अंदर मजे कर रहे थे उसी दौरान सुधा ने देखा कि शमीम उसका एमएमएस बना रहा है यह देखकर सुधा ने शमीम को लोहे की रॉड से मारना शुरू कर दिया और तब तक मारती रही, जब वो मर नहीं गया।

दुकान से नगदी चुरा भागी सुधा

फेसबुक प्यार पड़ा भारी, लड़की ने लड़के के साथ किया कुछ ऐसा देख हैरान रह गये लोग

इसके बाद सुधा ने दुकान से सारी नकदी चुराई और वह शमीम की बाइक से फरार हो गई पर उस की यह घटना पास ही के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। इसके आधार पर पुलिस ने जब जांच की तो सुधा का नाम सामने आया उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया, पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...