ज्योतिरादित्य सिंधिया का Pa निकला कोरोना पॉजिटिव, खतरे में मुख्यमंत्री शिवराज समेत 1 हजार कार्यकर्ता

भोपाल: देश में जहां कोरोनावायरस का प्रकोप है तो ऐसे वक्त में भी नेतानगरी जारी है कोरोनावायरस के कारण सरकारें जनता को सावधानी बरतने के संदेश दे रहीं हैं लेकिन नेताओं की भूमिका इसमें खुद बहुत बुरी है। राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले ही कोरोनावायरस से संक्रमित हो चुके थे हालांकि वो अब ठीक हो चुके हैं, लेकिन अब इससे जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है।

कोरोना पॉजिटिव पीए

ज्योतिरादित्य सिंधिया का Pa निकला कोरोना पॉजिटिव, खतरे में मुख्यमंत्री शिवराज समेत 1 हजार कार्यकर्ता

दरअसल राज्यसभा सासंद ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद अब उनके पीए कोरोनावायरस की रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। पीए के पॉजिटिव आने के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है। खबरों के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि सिंधिया के पीए भोपाल दौरे के समय सीएम शिवराज समेत तकरीबन 1000 कार्यकर्ताओं के संपर्क में आए थे और ये एक चिंता का सबब बन गया है।

कोरोनावायरस का खौफ

इस खौफ के बीच अब खुलासे हैरान करने वखले है दरअसल सिंधिया के साथ उनके पीए वर्चुअल रैलियों में भी मौजूद थे। कोरोनावायरस से संक्रमित पीए राजभवन में में मौजूद होने के साथ ही 121 विधायकों से भी मिले थे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ भी मुलाकात की थी। ऐसे में कुल मिलाकर कर राज्य के मुख्यमंत्री समेत एक हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं पर कोरोनावायरस का खतरा मंडरा रहा है।

सिंधिया हुए हैं स्वस्थज्योतिरादित्य सिंधिया का Pa निकला कोरोना पॉजिटिव, खतरे में मुख्यमंत्री शिवराज समेत 1 हजार कार्यकर्ता

आपको बताते चले कि मध्य प्रदेश की सत्ता में महत्वपूर्ण किरदार अदा करने वाले ज्योतिरादित्य और उनकी मां भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गई थी जो बाद में इलाज के बाद स्वस्थ हो गए है लेकिन उनके पीए का संक्रमित होना अब नए खतरे को न्योता दे रहा है।

 

 

ये भी पढ़े:

दिल्ली में कोरोना केस एक लाख पार, कुल मौतों का आंकड़ा 3115 |

विकास दुबे की लाइफ स्टोरी भी है खतरनाक |

बबिता फोगाट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कह दी ये बड़ी बात |

भारतीय सेना के 30 हजार जवानों को लद्धाख में किया गया तैनात |

Leave a comment

Your email address will not be published.