वेब सीरीज का झांसा देकर युवती का अश्लील शूट, पोर्नसाइट पर अपलोड
/

वेब सीरीज का झांसा देकर युवती का अश्लील शूट कर पोर्नसाइट पर किया अपलोड

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक मॉडल के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने वेब सीरीज के लिए एडल्ट शूट करने के बाद पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया। बाद में मॉडल की शिकायत पर इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने इस कांड में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

गौरतलब है कि इंदौर में बतौर मॉडल काम करने वाली एक युवती 25 जुलाई को साइबर सेल में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। बता दें कि- वेब सीरीज शूटिंग के लिए इंदौर के एक फार्म हाउस को बुक किया गया था। जहां पर मॉडल युवतियों को बुलाकर शूटिंग कंम्पलीट की गई।

मुख्य आरोपी बृजेन्द्र सिंह ने पुलिस को बताए ये राज!

युवती की ओर से नामजद आरोपियों में से मिलिंद डावर और अंकित सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। उन दोनों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने मुख्य आरोपी बृजेन्द्र सिंह के बारे में बताया। फिलहाल पुलिस आरोपी बृजेन्द्र सिंह को पकड़ने के लिए जाल बिछा रही है, लेकिन अभी तक वो पुलिस के हाथ नहीं चढ़ा है।

बीते सोमवार को पुलिस को जानकारी मिली कि- इस केस का मुख्य आरोपी बृजेन्द्र सिंह इंदौर में छिपा बैठा है और जमात की कोशिश कर रहा है। साइबर सेल को भी सूचना मिली कि- आरोपी मयूर हॉस्पिटल में किसी शख्स से मिलने आने वाला है, जिसके बाद सेल ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाकर बृजेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

अश्लील फिल्म के मिनी मुंबई इंदौर से जुड़े है मायनगरी के तार

जब पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू की तो बृजेंद्र ने अपना जुर्म कबूल कर लिया कि- उसने फरियादी मॉडल की अश्लील फिल्म वेब सीरीज के नाम पर शूट करने के बाद उसे पोर्न वेबसाइट पर अपलोड कर दिया था।गिरफ्तार किए गए मुख्य आरोपी बृजेंद्र सिंह को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने बताया कि पोर्न वेबसाइट के इस कारोबार के तान छोटी मुंबई नगरी कहने जाने वाले इंदौर से लेकर मायानगरी मुंबई तक जुड़े हैं। इतना ही नहीं आरोपी से पूछतात के दौरान ये बात भी सामने आ रही है कि मुंबई में बैठकर कथित अशोक सिंह और विजयानंद पाण्डेय के नाम के दो शख्स पूरे देश में अश्लील फिल्म बनाने का ये गोरखधंधा चला रहे है।

आरोपियों ने पुलिस को ये भी बताया कि एडल्ट फिल्म, पोर्न वेब साइट्स, एडल्ट वेब साइट्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसे कंटेंट की अच्छी खासी डिमांड है और इसमें लाखों रूपये एक बार में मिल जाते है।पुलिस की पकड़ में आए मिलिंद इंदौर में आयोजित होने फैशन शो और एड के लिए बैकग्राउंड आर्टिस्ट का काम कर चुके है। आरोपी मिलिंद डावर अपना व्यवसाय एमडीएफएम मॉडलिंग एजेंसी के नाम से चलाथा था जबकि आरोपी अंकित चावडा एनएमएच फिल्म प्रोडक्शन हाउस में कैमरामैन ऑपरेटर के पद पर काम करता है।