गूगल ने प्ले स्टोर से पेएटीएम को हटाया, बताया ये कारण

गूगल ने शुक्रवार को गूगल प्ले स्टोर से पेटीएम ऐप को हटा दिया है. इस पर गूगल ने कहा कि वह किसी भी गैंबलिंग (जुआ खेलने वाले) आपका समर्थन नहीं करेगा . एटीएम और यूपीआई एप वन 97 कम्युनिकेशन एलटीडी द्वारा किया गया है. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर सर्च करने पर यह नहीं दिख रहा है, कि पहले से एंड्रॉयड स्मार्टफोंस में इंस्टॉल हुआ ऐप काम कर रहा है.

गूगल के Suzanne Frey उपाध्यक्ष ने लिखा कि हम ऑनलाइन कसीनो की अनुमति नहीं देते हैं या किसी भी ऐसे अनियमित हुआ एप्स का समर्थन नहीं करते हैं, जो खेल सट्टेबाजी की सुविधा प्रदान करते हैं. किसी उपभोक्ता को किसी दूसरे वेबसाइट पर ले जाता हूं, अगर कोई ऐप किसी ऐसी वेबसाइट पर कस्टमर को ले जाता है, जहां नगद पुरस्कार जीतने के लिए किसी टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं गूगल किसी भी ऐप को ऐसे करने के लिए अनुमति नहीं देता है, और ऐसा करना गूगल नियुक्तियों का उल्लंघन है.

पेटीएम का आया जवाब पेटीएम ने ट्वीट कर जानकारी दी है, कि पेटीएम एप डाउनलोड या अपडेट करने के लिए गूगल के प्ले स्टोर पर अस्थाई रूप से अनुपम है, यह बहुत जल्द वापस आ जाएगा.

आपके सभी पैसे पूरी तरह से सुरक्षित हैं और जिनके पास पेटीएम एप पहले से डाउनलोड है, वे लोग अपने पेटीएम ऐप को समान रूप से यूज कर सकते हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.