रतन टाटा

टाटा कंपनी के मौजूदा सीइओ रतन टाटा किसी तरह के इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं है. जहां बिजनेस टाईकून रतन टाटा अपनी शानदार पोजीशन के चलते सोशल मीडिया पर एक जाना माना नाम है. रतन टाटा अकसर अपनी उदारता के चलते सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने रहते है. हाल ही में रतन टाटा अपने एक बीमार कर्मचारी से मिलने उसके घर पहुँच गए है. योगेश देसाई के लिंक्डीन पर शेयर की गई पोस्ट में टाटा के अपने कर्मचारी के घर जाने के बात कही गयी है. क्या है पूरा मामला आइये जानते हैं, हमारी इस खास रिपोर्ट में

रतन टाटा पहुंचे अपने बीमार कर्मचारी के घर

रतन टाटा

आपको बता दें हल ही में योगेश देसाई नाम के एक शख्स में अपने लिंक्डीन अकाउंट पर पोस्ट साझा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे भारत देश के बड़े बिजनेस टाईकून अपने बीमार कर्मचारी से मिलने उसके घर पहुँच गए हैं. इस पोस्ट को साझा करते हुए हुए योगेश देसाई ने लिखा है कि, ”भारत के जीवित महान बिजनेसमैन सर रतन टाटा (83) अपने पूर्व-कर्मचारी से मिलने के लिए पुणे के फ्रेंड्स सोसाइटी पहुंचे.”

इसके आगे उन्होंने लिखा, ”यह उद्द्योगपति बिना कोई मीडिया और बाउंसर के अपने लॉयल कर्मचारियों से मिला है. सभी उद्यमियों और व्यापारियों को यह सीखने के लिए काफी है कि महान इंसान बनने के लिए पैसा सब कुछ नहीं है. सलाम सर !! मैं सम्मान में अपना सिर झुकाता हूं”.

आपको बता दें रतन टाटा ने अपने इस कर्मचारी के इलाज का खर्चा उठाते हुए उसके ठीक हो जाने तक उसके घरखर्चा वहन करने की भी जिम्मेदारी ली है.

रतन टाटा

सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

रतन टाटा

दरअसल इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर चार जनवरी को योगेश देसाई नाम के शख्स द्वारा  शेयर किया गया था. जिसके बाद लगातर इस पोस्ट को शेयर किया जा रहा है. जहां इस पोस्ट अबतक 2 लाख बार रिएक्शन आ चुके है, जहां पर लोग रतन टाटा की जमकर तारीफ कर रहे है.

वही उनके इस काम की तारीफ करते हुये एक यूजर ने लिखा, ”वे लीजेंड हैं. मैं उनसे कई बार मिला और उनसे अधिक वास्तविक, जमीनी जुड़ा व्यक्ति से नहीं मिलेगा. वे हमेशा की तरह प्रेरणादायी हैं. दूसरे यूजर ने कहा “वे बड़े दिल वाले महान व्यक्ति हैं”. इसी क्रम में एक यूजर ने लिखा,  ”एक ही तो दिल सर है कितनी बार जीतोगे”.

रतन टाटा के इस नेक कार्य की सराहना करते हुए hindnow.com उनके लम्बी आयु और स्वस्थ जीवन की कामना करता है.

"