इस 10 साल की बच्ची ने बना डाला रिकॉर्ड, 1 घण्टे में इतने पकवान

बच्चो को नादान समझने वालों की इस दुनिया में कमी नही है बतादे की बहुत से गार्जियन लोग बच्चो को हमेशा नादान समझते रहते है . लेकिन कुछ ऐसा हुआ केरल में की 10 साल की बच्ची ने बच्चो को नादान बोलने वालों के मुँह पे ताला पड़ गया .

यूट्यूब चैनल पर किया नाम

10 साल की लड़की ने 1 घंटे से कम समय में बना डाले 33 व्यंजन

बतादे की एक 10 साल की बच्ची ने 1 घण्टे में 33 प्रकार की व्यंजन बना के एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम शामिल किया. वही उस बच्ची का नाम सान्वी एम प्रजीथ है . जिसने 1 घण्टे में 33 प्रकार का व्यंजन बनाकर हर एक व्यक्ति को हैरान कर डाला .

वही डिस का नाम जाने तो इडली , उत्तपम , मसरूम टिक्का , पपड़ी चाट ,वाफल , फ़्राईड राइस , और बहुत सारी डीसे बनाया . वही सान्वी की इस कार्यक्रम का वीडियो उनके ही यूट्यूब चैनल पर डाल दिया गया  हालांकि उनका पहले से यूट्यूब चैनल है . जिसपे वो अपना डांस का वीडियो भी डालती है . वही उनके यूट्यूब चैनल का नाम जाने तो उनके चैनल का नाम saanvi cloud 9 है.

माँ ने किया सपोर्ट

इस 10 साल की बच्ची ने बना डाला रिकॉर्ड, 1 घण्टे में इतने पकवान

सान्वी एर्नाकुलम से है और इनके पिता एयर फोर्स में विंग कमांडर है. सान्वी की फैमिली अब विशाखापटनम में रहती है. बतादे की ये इवेंट के कार्यक्रम उनके घर पर ही हुआ और इसको बहुतो ने ऑनलाइन देखा .वही सान्वी की इस रिकॉर्ड को लेकर सान्वी की माँ ने फेसबुक पर पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा उन्हें बताते हुए बेहद गर्व हो रहा कि उनकी बेटी ने 1 घण्टे में 33 व्यंजन बना के एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज किया है.

वही सान्वी की माँ ने ये भी कहा कि उनकी बेटी को बचपन से ही सौख है खाना बनाने की और वो इस हुनर को आगे ले जाना चाहती है .

Leave a comment

Your email address will not be published.