श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सफाई अभियान अभी भी है जारी

श्रीनगर। श्रीनगर के होकारसर इलाके में रात से सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी है मुठभेड़ में एक आतंकी मारा जा चुका है। दूसरे आतंकवादी अभी भी मकान में छिपा हुआ है और वह रूक-रूककर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी कर रहा है। सुरक्षाबलों ने उसे आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु उसने उसे नामंजूर करते हुए गोलीबारी जारी रखी हुई है।

कमांडर युसूफ कंतुर के फंसे होने की आशंका

श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सफाई अभियान अभी भी है जारी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक सूचना के आधार पर मुठभेड़ स्थल में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर युसूफ कंतुर के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है। युसूफ जिला बडगाम में काफी सक्रिय है। बताया जा रहा है कि वह इलाके के युवाओं को गुमराह कर आतंकी संगठनों में शामिल होने के लिए कहने के लिए आया था। वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर रखी है। आतंकवादी के बचकर निकलने की कोई संभावना नहीं है।

मंगलवार शाम से यह मुठभेड़ जारी है। अंधेरा हो जाने की वजह से सुरक्षाबलों ने इसे निलंबित कर दिया था। सुबह होते ही सुरक्षाबलों ने एक बार फिर दोनों आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा परंतु जब वे नहीं माने तो सुरक्षाबलों ने जवाबी गोलीबारी में एक आतंकी को ढेर कर दिया। ये आतंकवादी मकान में छिपे हुए हैं और दोनों स्थानीय बताए जा रहे हैं।

होकारसर में दो आतंकवादी हैं मौजूद

श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सफाई अभियान अभी भी है जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि गत सोमवार शाम को उन्हें सूत्रों से यह पता चला कि श्रीनगर के बाहरी इलाके होकारसर में एक से दो आतंकवादी मौजूद हैं। सूचना के आधार पर एसओजी, सेना की 2 आरआर और सीआरपीएफ के जवानों का संयुक्त दल इलाके में पहुंच गया और उन्होंने तलाशी अभियान शुरू कर दिया। जिस घर में आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका थी, जैसे ही जवान उसके नजदीक पहुंचे, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी।

बैग में दो पिस्तौल, सत्तर गोलियां और दो हथगोले बरामद हुए

श्रीनगर मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का सफाई अभियान अभी भी है जारी

सुबह एक बार फिर आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया गया। जब इस बार भी उन्होंने नहीं माना तो जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया। अभी भी मकान में एक से दो आतंकवादियों के मौजूद होने की आशंका जताई जा रही है।

Supriya Singh

My name is supriya .i am from ballia. I have done my mass communication from govt. polytechnic lucknow.in my family, there are 5 members including me.My mother house maker.my strengths are self confidence,willing...