मुकेश अंबानी की बेटी ईशा को इस नाम से चिढ़ाते हैं उनके पति आनंद

ईशा अंबानी देश के सबसे आमिर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी है औऱ ईशा को करीब से जानने वाले लोग इस बात को अच्छे होंगे कि वह अपनी मां नीता अंबानी के बेहद करीब हैं। ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब ईशा अपनी मां से कुछ भी शेयर न करती हों। कॉलेज की बातों  से लेकर दोस्तों के साथ घूमने तक हर बात ईशा अपनी मां को बताया करती थीं। हालांकि, ईशा इस बात को भी अच्छे से जानती थीं कि उनकी पसंद या नापसंद को उनके पैरेंट्स कभी गलत नहीं समझ सकते, लेकिन इसके बाद भी वह उनसे पूछे बिना कुछ नहीं करतीं।आपको लग रहा होगा कि ये सब हमारी मनगड़न कहानी है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। नीता अंबानी ने खुद अपनी बेटी की इस आदत के बारे में बताया है ।

नीता अंबानी ने सुनाया एक किस्सा

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा को इस नाम से चिढ़ाते हैं उनके पति आनंद

एक इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी ने बताया था कि ‘जब आनंद शादी के लिए ईशा को प्रपोज कर रहे थे, तो बेटी ने कहा कि मैं अपनी मां से पूछे बिना कोई फैसला नहीं ले सकती।’ हालांकि, ईशा की इस बात को सुनते ही आनंद ने अपनी होने वाली सास नीता अंबानी को फोन लगाया और उनसे मिलने का अनुरोध किया, जिसके बाद जाकर ईशा और आनंद की शादी की डेट फिक्स हुई। उस दिन से लेकर आज तक जब किसी चीज को लेकर फैसला लेने की बात आती है, तो आनंद अपनी सास नीता अंबानी का नाम लेकर ईशा को चिढ़ाते हैं।

आज के जमाने की हो कर भी ईशा है ट्रेडिशनल

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा को इस नाम से चिढ़ाते हैं उनके पति आनंद

आजकल जहां लोग मियां-बीवी राजी तो क्या करे काजी’ वाले कॉन्सेप्ट पर चल रहे है , वहीं इन ख्यालों से परे ईशा अंबानी ने अपनी लाइफ के सबसे अहम फैसले को अपनी मां पापा पर छोड़ दिया था और शायद यही रीजन है कि वो आज अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा खुश है। ईशा के साथ साथ उनके पति आनंद भी रिश्तों के साथ-साथ परिवार की अहमियत जानते हैं। यही एक वजह भी है कि ईशा को अपने ससुराल में एडजस्ट करने में ज्यादा दिक्कत नहीं हुई।

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.