'गो कोरोना गो' नारे के बाद कोरोना जा रहा, अब नए कोरोना पर नया नारा, 'नो कोरोना नो'- रामदास अठावले

कोरोना वायरस का असर भारत में लगातार बढ़ता ही जा रहा है, जिस के बीच में  केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले का पुराना नारा ‘गो कोरोना… गो कोरोना’ काफी सुर्खियों में रहा था।

उन्होंने दावा किया कि इस नारे के जरिए उन्होंने लोगों को जागरूक किया था। उन का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह कोरोना वायरस को भारत में फैलने से रोकने के लिए ही कुछ लोगों के साथ मिल कर ‘गो कोरोना…. गो कोरोना’ का नारा लगा रहे थे।

 

'गो कोरोना गो' नारे के बाद कोरोना जा रहा, अब नए कोरोना पर नया नारा, 'नो कोरोना नो'- रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का नया नारा सुर्खियों में

उस दौरान केंद्रीय मंत्री का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहा था, लेकिन अब केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले लोगों को जागरूक करने के लिए ‘ नो करोना… नो कोरोना’ का नारा दे रहे हैं। जिस से कोरोना वायरस भारत में घुस भी ना सके। उन्होंने कहा मैंने, ‘ गो कोरोना… गो’ का नारा दिया था और वायरस अब जा रहा है लेकिन फिर बाद में ये मेरे बहुत करीब आ गया था।

जिस वजह से मुझे फिर क्वॉरेंटाइन भी होना पड़ा। मुझे लगता था कि, मैं कोरोना वायरस से दूर हूं । यह वायरस मेरे तक कभी नहीं पहुंच सकता, लेकिन यह वायरस कहीं भी पहुंच सकता है’।

 

'गो कोरोना गो' नारे के बाद कोरोना जा रहा, अब नए कोरोना पर नया नारा, 'नो कोरोना नो'- रामदास अठावले

नया नारा ‘नो कोरोना… नो कोरोना’

केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले ने कहा कि, ‘ कोरोना वायरस के नए प्रकार के बारे में मैं कहूंगा कि, ‘नो कोरोना नो कोरोना’ क्योंकि हम तो ना तो पुराना कोरोना वायरस चाहते हैं और ना ही इसका कोई नया प्रकार चाहते हैं’।

इससे पहले फरवरी में भी उन का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिस में वह चीनी राजनयिक और कुछ बौद्ध भिक्षुक के साथ प्रार्थना सभा में ‘गो कोरोना गो कोरोना’ के नारे लगाते हुए दिखाई दिए थे’। बता दें कि, कोरोना वायरस संक्रमित होने के कारण केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले को 10 दिन बाद अब मुंबई के निजी अस्पताल से छुट्टी मिली है।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...