अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद सामने आई मृतक की पत्नी और बेटी, लगाए ये आरोप

रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद मृतक डिजाइनर अन्वय नाइक की पत्नी अक्षता नाइक और उनकी बेटी आज्ञा नाइक ने मुंबई  में प्रेस काफ्रेंस के दौरान उन्होंने अर्नब गोस्वामी पर कई गंभीर आरोप लगाए.

क्या है पत्नी और बेटी के आरोप

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद सामने आई मृतक की पत्नी और बेटी, लगाए ये आरोप

अर्नब गोस्वामी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि  ‘मई 2018 का वह दिन आज भी नहीं भूल पाए.’ मां-बेटी ने महाराष्ट्र पुलिस की कार्रवाई को सही ठहराया है. पत्नी अक्षता नाइक ने कहा कि मेरे पति ने सुसाइड नोट छोड़ा था, उसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. इस सुसाइड नोट में फिरोज शेख, अर्नब गोस्वामी के स्पष्ट नाम थे.’

उन्होंने कहा कि अर्नब पर 83 लाख रुपये बकाया हैं तो फिरोज पर चार करोड़ रुपये. इसके आगे उन्होंने कहा कि अर्नब ने उन्हें कई बार धमकी दी. हम लोगों ने जब रुपये मांगे तो कहा, ‘तुम्हारी लड़की का करियर बर्बाद कर दूंगा. घर पर धमकी भरे फोन आते थे और आते जाते-लोग हमारा पीछा करते थे.’

वीआईपी ट्रीटमेंट पर भी उठे सवाल

आरोप लगाने के साथ ही अर्नब का स्टेटमेंट ज्वांइट सीपी के आफिस में दर्ज कराये जाने को लेकर भी अक्षता नाइक ने सवाल उठाये. उन्होंने कहा, अर्नब को अलीबाग आकर स्टेटमेंट रिकॉर्ड दर्ज कराना था, इतनी सहूलियत क्यों दी गई?

स्मृति ईरानी ने किया ट्वीट

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के बाद सामने आई मृतक की पत्नी और बेटी, लगाए ये आरोप

केन्द्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट किया, ” स्वतंत्र प्रेस के पैरोकार लोग अगर आज अर्नब के समर्थन में खड़े नहीं होते हैं, तो वे रणनीतिक रूप से फासीवाद के समर्थन में हैं.आप भले ही उन्हें पसंद नहीं करते हों, आप उनको चाहे मान्यता नहीं देते हों, भले ही आप उनकी उपस्थिति को नजरअंदाज करते हों, लेकिन अगर आप चुप रहे तो आप दमन का समर्थन करते हैं. अगर अगले शिकार आप होंगे, तो फिर कौन बोलेगा?

इसके अलावा  जावड़ेकर ने ट्वीट किया,कि ”महाराष्ट्र में प्रेस की स्वतंत्रता पर हमले की हम निंदा करते हैं. प्रेस के साथ पेश आने का यह तरीका नहीं है.इससे आपातकाल के दिनों की याद आती है, जब प्रेस के साथ इस प्रकार का व्यवहार किया जाता था.

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.