चीखे अर्नब गोस्वामी, कहा उद्धव जी सिर्फ 1 घंटा है आपके पास..
/

नेशनल टीवी पर चीखे अर्नब गोस्वामी, कहा उद्धव जी सिर्फ 1 घंटा है आपके पास…..

बॉलीवुड अभिनेत्री सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रिपब्लिक टीवी में रोजाना बहस देखने को मिलता है. अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक भारत पर अपने कार्यक्रम में  ‘पूछता है भारत’ डिबेट के दौरान उद्धव ठाकरे सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए कहा, कि दिशा सालियान की मौत को सुशांत की मौत से जोड़ा गया है.

अर्नब गोस्वामी ने दावा किया

अर्नब गोस्वामी ने अपने शो के दौरान कहा, कि दिशा सालियान की हत्या हुई है. सुशांत सिंह की हत्या के साथ ही दिशा सालियान की हत्या की गुत्थी फंसी हुई है. अर्नब गोस्वामी ने दावा किया, कि दिशा सालियान की हत्या से पहले उसे प्रताड़ित किया गया था. उसके साथ मारपीट की गई थी. अर्नब गोस्वामी ने अपने शो के दौरान कहा कि दिशा सालियान की हत्या हुई है. इसका लिंक सुशांत की मौत के साथ जुड़ा हुआ है.

‘मैं तो हर दिन आकर और मटेरियल दूंगा, और सबूत दूंगा

अर्नब गोस्वामी ने कहा दिशा सालियान के शरीर पर चोट के निशान थे. जिस पर मुंबई पुलिस ने कोई सख्ती नहीं दिखाई. दिशा सालियान के हत्या में जो भी सुराग थे, उसे पुलिस ने बदल दी है.

अर्नब गोस्वामी ने कहा, कि दिशा सालियान के मंगेतर रोहन राय को मुंबई पुलिस छिपा रही है. इसीलिए अनिल देशमुख रिपब्लिक भारत बंद करना चाहते थे.

अर्नब गोस्वामी ने कहा, ‘मुझे रोक सको तो रोक लो’, ‘मैं तो हर दिन आकर और मटेरियल दूंगा, और सबूत दूंगा ‘आ जाओ रोक सको तो रोक लो’ शो के दौरान चीखते हुए उन्होंने कहा अरे उद्धव जी आप अपनी मुंबई पुलिस को बता दीजिए कि अगर उसको भी कोई झूठी कहानी बनानी है, तो शुरू कर दें आपके पास सिर्फ और सिर्फ एक घंटे का समय बचा हुआ है. सच को जितना छिपाने की कोशिश करेंगे आप लोग उतना ही उभर के बाहर आएगा.

जनता के पास बहुत सारे सवाल पूछने का भी अधिकार

अर्नब गोस्वामी ने कहा ‘अगर मुझे सवाल पूछने’ का अधिकार नहीं है, तो उधर ठाकरे सरकार देश को बताइए कि आपकी मुंबई पुलिस को दिशा सालियन केस के सबसे बड़े गवाह , उसके मंगेतर को छिपाने का अधिकार किसने दिया.

उसने कहा सुशांत और दिशा सालियन हत्या की सच्चाई छुपाने का अधिकार सीएम ‘उधव ठाकरे’ अगर आपकी पुलिस को अधिकार है, तो इस देश की जनता के पास बहुत सारे सवाल पूछने का भी अधिकार है.