हिंदू युवा मोर्चा का बड़ा ऐलान, मुस्लिम लड़की से शादी करने वालों को मिलेंगे 2.5 लाख

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि, अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा ने ऐलान कर दिया है कि, कोई भी हिंदू व्यक्ति यदि मुस्लिम लड़की के साथ शादी करता है तो उसे 2.5 लाख रुपया दिया जाएगा. इसके अलावा 6 महीने तक खाना-पीना और रहने की सुविधा के साथ-साथ सुरक्षा भी उपलब्ध करवाई जाएगी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी चर्चा का विषय बन चुका है. सभी लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इसके अलावा कई लोग काफी मजाक भी उड़ा रहे हैं.

हिंदू युवा मोर्चा का बड़ा ऐलान, मुस्लिम लड़की से शादी करने वालों को मिलेंगे 2.5 लाख

मुस्लिम लड़की से शादी करने वालों को मिलेंगे 2.5 लाख

इस वीडियो में मोर्चा के प्रवक्ता यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, ”आज एक अहम बैठक की गई है, जिसमें आधिकारिक घोषणा की जा रही है कि जो भी हिंदू समाज का व्यक्ति हिंदू धर्म का चाहे वह ब्राम्हण हो, क्षत्रिय हो, वैश्य हो या शूद्र कोई भी हिंदू यदि किसी मुस्लिम लड़की से शादी करेगा तो वह अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा के किसी भी जिले कार्यालय में जाकर 2.5 लाख का चेक ले सकेगा. इसके अलावा उनके छह महीने तक रहने खाने का खर्चा और सुरक्षा की जिम्मेदारी भी हिंदू युवा मोर्चा लेता है”.

‘हर हिंदू के घर में एक तलवार और एक भगवा झंडा देकर आएंगे’

वीडियो में आगे कहा जा रहा है कि, ” इसके साथ-साथ हम एक अभियान भी चालू करेंगे, भारत के हर हिंदू के घर में एक तलवार और एक भगवा झंडा देकर आएंगे. समय आने पर वह लोग इसका भरपूर उपयोग कर सकते हैं. संगठन धर्म देश और राष्ट्र रक्षा के लिए उन सभी को तैयार किया जाएगा”. अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि, वीडियो कब का है लेकिन लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया में दे रहे हैं.

हिंदू युवा मोर्चा का बड़ा ऐलान, मुस्लिम लड़की से शादी करने वालों को मिलेंगे 2.5 लाख

लोग दे रहे हैं अपनी प्रतिक्रियाएं

अखिल भारत हिंदू युवा मोर्चा के इस ऐलान पर कुछ लोग मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ लोग अपने विचार रख रहे हैं. एक यूजर ने कहा, भाई चेक तो दे दोगे लेकिन चेक बाउंस तो नहीं करेगा ना? किसी ने पूछा है कि, चेक पर इनकम टैक्स तो नहीं लगेगा ना?? हो सकता है इसमें स्कैम भी हो!! इसके अलावा 1 लोगों ने लिखा कि, ” इसे गंभीरता से लेने की कोई आवश्यकता नहीं है. हिंदू मुस्लिम तभी शादी करते हैं जब एक दूसरे से प्रेम करते है. यह लोग जो कट्टर होते हैं वह एक दूसरे के पास भी नहीं जाते हैं”. इस तरह सभी एक-एक करके लगातार वीडियो पर अपनी टिप्पणी कर रहे हैं.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...