सुशांत के अकाउंट से निकले 50 करोड़, क्यों चुप है मुंबई पुलिस
/

सुशांत के अकाउंट से निकले 50 करोड़, क्यों चुप है मुंबई पुलिस

सुशांत सिंह राजपूत के केस में मुंबई और बिहार पुलिस के बीच की जंग लगातार तेज होती नजर आ रही है।

मुम्बई- सुशांत सिंह राजपूत के केस में मुंबई और बिहार पुलिस के बीच की जंग लगातार तेज होती नजर आ रही है। अब बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुंबई पुलिस से यह सवाल किया है कि उन्होंने सुशांत केस की जांच के दौरान उनके पैसों को लेकर जांच क्यों नहीं की। बता दें कि पांडेय उन ऑफिसरों में से एक हैं, जो खुलकर और स्पष्ट अपनी बात रखते हैं।

डीजीपी ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए मीडिया से कहा, पिछले चार सालों में सुशांत के अकाउंट में करीब 50 करोड़ रुपये आए और हैरानी वाली बात यह है कि ये सारे पैसे निकाल भी लिए गए। एक साल में उनके अकाउंट में 17 करोड़ रुपये आए, जिसमें से 15 करोड़ रुपये निकाले गए। क्या यह जांच के लिए एक अहम वजह नहीं? हम चुप बैठने वाले नहीं हैं। हम मुंबई पुलिस से सवाल करेंगे कि इस तरह के अहम मुद्दों को क्यों दबाया जा रहा है।

बिहार डीजीपी ने भी लगाए थे कई आरोप

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि रिया चक्रवर्ती हमारी आरोपी है, हमारी पुलिस जांच कर रही है, सबूत मिलते ही अब रिया की गिरफ्तारी करेंगे। डीजीपी ने कहा कि मुंबई पुलिस हमें जांच करने नहीं दे रही है। अभी तक सुशांत के पैसे को लेकर कोई जांच ही नहीं की गई। उन्होंने कहा कि हमारे आईपीएस से बंदी जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

13 जून को नहीं हुई थी सुशांत के घर पार्टी

मुंबई पुलिस के प्रमुख परमबीर सिंह ने सोमवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आवास पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी। इसके अगले दिन ही वह यहां के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि मुंबई पुलिस की जांच में किसी भी नेता का नाम सामने नहीं आया है। सिंह ने कहा कि बिहार की पुलिस टीम के साथ सहयोग नहीं करने का सवाल ही नहीं है। बिहार पुलिस की एक टीम सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच के लिए महानगर आई हुई है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि इस मामले में मुंबई पुलिस कानूनी मशविरा कर रही है।