बुर्केवाली महिला ने की दिल्ली के जाफराबाद में सरेआम फायरिंग

दिल्ली के जाफराबाद में एक ऐसा सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुर्का वाली महिला ने सरेआम लगातार गोलीबारी शुरू कर दी. पकड़ में आने के बाद उसने खुद को नासिर नाम के एक गैंगस्टर की बहन बताया है. वह एक दुकान के शटर पर गोलियां चला रही थी. जहां पर उस ने एक के बाद एक शटर के ऊपर चार फायर किए और फरार हो गई. पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

बुर्केवाली महिला ने की दिल्ली के जाफराबाद में सरेआम फायरिंग

वीडियो में साफ दिख रहा है कि, जिस समय महिला फायरिंग कर रही थी , उस समय वहां से कई लोग और साथ में बच्चे भी निकल रहे थे. साथ ही एक व्यक्ति महिला को रोकने की भी कोशिश कर रहा था. बाद में वह व्यक्ति महिला को बाइक पर बैठाकर वहां से भाग गया. पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच चुका है जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने इस मामले पर छानबीन शुरू कर दी है.

नुसरत आई थी महिला को धमकी देने

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 18 नवंबर का है. बुर्के में जो महिला गोलियां चला रही थी उसका नाम नुसरत है. पुलिस बताया कि, वहां पर नुसरत एक महिला को धमकाने के लिए आई थी. उसी दौरान महिला को धमकाने के लिए उसने गोलियां चलानी शुरू कर दी . पुलिस के मुताबिक नुसरत महिला को धमकी देने के लिए आई थी. उसने कुछ समय पहले नुसरत के घरेलू नौकर का फोन गिरवी रखा था, और पैसे उधार दिए थे, लेकिन बाद में जब वह फोन मांगने गया तो उसने फोन वापस देने से इनकार कर दिया था. घरेलू नौकर के साथ यह घटना के बाद नुसरत महिला को धमकाने के लिए वहां पर गई थी और उसकी दुकान पर गोलियां चलाई.

बुर्केवाली महिला ने की दिल्ली के जाफराबाद में सरेआम फायरिंग

पुलिस ने की मामले की छानबीन

पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की है. जानकारी के मुताबिक महिला ने खुद को गैंगस्टर नासिर की बहन बताया है लेकिन असल में वह मोहसीन की बहन है. जो कि नासिर गैंग का सदस्य है. इसके अलावा जो व्यक्ति उसे बाइक पर बैठाकर फरार हुआ था, उसका नाम इरफान है, जो नुसरत के काफी करीब है. फिलहाल वह फरार हो गया था जिसकी वजह से वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...