अर्नब गोस्‍वामी की गिरफ्तारी पर भड़के दीपक प्रकाश, कांग्रेस पर साधा निशाना

रिपब्लिक टीवी के संपादक अर्नब गोस्‍वामी की मुंबई में गिरफ्तारी हुई। जिसको लेकर झारखंड के नेताओं ने निंदा की है। झारखंड भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि कांग्रेस की परंपरा लोकतंत्र की हत्या करने की रही है। मुंबई में प्रेसपत्रकारिता पर जो हमला हुआ है, वह निंदनीय है। आज देशभक्त अर्नब गोस्वामी के साथ जो हुआ है, यह पत्रकारिता जगत के लिए एक काला दिन है। हम सभी को एकजुट होने की जरूरत है ताकि हमारे साथ आने वाले दिनों में ऐसा न हो।

सांसद संजय सेठ

अर्नब गोस्‍वामी की गिरफ्तारी पर भड़के दीपक प्रकाश, कांग्रेस पर साधा निशाना

इधर, रांची के सांसद संजय सेठ ने अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी को शर्मनाक और अलोकतांत्रिक बताया है। सांसद सेठ ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर एक पत्रकार को इस तरह अपराधियों की तरह बिना वारंट के गिरफ्तार करना लोकतंत्र पर काला धब्बा है। महाराष्ट्र की फांसीवादी ताकतें लोकतंत्र का गला घोंट रही है। यह एक बेहद शर्मनाक कार्रवाई है।

अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी प्रेस की स्वतंत्रता पर हमला

अर्नब गोस्‍वामी की गिरफ्तारी पर भड़के दीपक प्रकाश, कांग्रेस पर साधा निशाना

श्री महावीर मंडल डोरंडा केंद्रीय समिति के अध्यक्ष संजय पोद्दार ने रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि देश के चौथे स्‍तंभ पर यह हमला है। महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर वहां की प्रशासन द्वेष की भावना से काम कर रही है। महाराष्ट्र सरकार प्रेस की स्वतंत्रता पर हमला कर रही है।

सरकार के जनविरोधी मुद्दों को लेकर अपनी आवाज बुलंद करने पर सरकार द्वारा यह कार्रवाई आपातकाल की याद दिलाती है। जिस तरह महाराष्ट्र पुलिस द्वारा अर्नब गोस्वामी को उनके आवास से गिरफ्तार कर उनके साथ बदसलूकी की गई, उनके साथ मारपीट की गई, धक्का देते हुए वाहन में बैठाया गया, लगता है जैसे वह कोई आतंकवादी हों। पत्रकार के साथ इस तरह की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। मैं इस घटना की घोर निंदा करता हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published.