कैरी मिनाती के बिगबॉस में जाने की खबर पर नाराज हुए फैंस
/

कैरी मिनाती के बिगबॉस में जाने की खबर पर नाराज हुए फैंस, कैरी ने कही ये बात

कैरी मिनाटी के नाम से मशहूर यूट्यूबर अजय नागर ने टीवी के विवादों से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में प्रतियोगी के रूप में शामिल होने से इंकार कर दिया है।

मुम्बई- कैरी मिनाती के नाम से मशहूर यूट्यूबर अजय नागर ने टीवी के विवादों से भरे रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 14वें सीजन में प्रतियोगी के रूप में शामिल होने से इंकार कर दिया है। इस बारे में सोशल मीडिया पर खुद कैरी मिनाती ने एक पोस्ट साझा करके यह साफ कर दिया है कि वह इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने वाले।

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि कैरी शो का हिस्सा बनने से पहले एक होटल में क्वारंटीन हैं। जिसके बाद कैरी के फैन्स उनसे सवाल पूछ रहे थे कि क्या वह बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे हैं? इस दौरान कैरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल से लाइव आकर फैन्स के सवालों का जवाब दिया। आपको बता दें, बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होगा।

सुबह से टॉप ट्रेंड कर रहे थे कैरी मिनाती

कैरी मिनाती आज सुबह से टॉप ट्रेंड कर रहे थे। वो ट्रेंड इसलिए कर रहे थे, क्योंकि उनके बिग-बॉस में जाने की खबर फैल चुकी थी। कैरी मिनाटी ने ट्वीट करते हुए खबर को खारिज कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘मैं बिग-बॉस में नहीं जा रहा हूं। आप जो भी पढ़ें, उस पर विश्वास न करें।’

भुवन बाम ने भी कैरी को लेकर किया मजेदार कमेंट

कैरी मिनाती ने टिकटॉक पर रोस्ट किया था, जिसके बाद वो भारत में मशहूर हो गए थे। उनके वीडियो को खूब पसंद किया गया था। आमिर सिद्दीकी नाम के फेमस टिकटॉकर ने यूट्यूबर्स पर वीडियो बनाया तो कैरी मिनाती ने उनको ही रोस्ट कर दिया था। बाद में यूट्यूब ने इस वीडियो को डिलीट कर दिया था, इस बात को लेकर ट्विटर पर काफी बवाल मचा।

कैरी मिनाती ने एक और वीडियो बनाया और कई टिकटॉकर्स को रोस्ट किया था। वहीं मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम ने भी कैरी के बिग बॉस में जाने के लिए उड़ रही अफवाहों पर मजेदार कमेंट किया है उन्होंने लिखा है कि, ‘तू अगले साल भी जाएगा। जैसे मैं पिछले चार साल से जा रहा हूं।’ आपको बता दें कि पिछले कई वर्षों से भुवन को लेकर भी अफवाहें उड़ती रही हैं।