मां सीता को गंदी गालियां देने वाली हीर खान डरी, हुई गिरफ्तार
/

मां सीता को गंदी गालियां देने वाली हीर खान पर कसा शिकंजा

देश में मजहबी नफरत फैलाने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। इसी फेहरिस्त में हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली महिला हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

प्रयागराज- देश में मजहबी नफरत फैलाने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है। इसी फेहरिस्त में हिंदू-देवताओं पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाली महिला हीर खान को प्रयागराज पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हीर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके बाद से ही हीर खान की गिरफ्तारी मांग तेज हो गई थी।

प्रयागराज पुलिस ने 24 घंटे के अंदर महिला को गिरफ्तार कर लिया। हीर खान ‘ब्लैक डे 5 अगस्त’ नाम से यू-ट्यूब चैनल चलाती है। जिस पर उसने एक वीडियो पोस्ट किया था। उसने हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी।

हीर खान के खिलाफ इन धाराओं में केस हुआ दर्ज

प्रयागराज पुलिस ने यू-ट्यूबर हीर खान उर्फ सना उर्फ परी खान के खिलाफ इंडियन पेनल कोड के सेक्शन 153-A, 505 और इन्फॉर्मेशन टेक्लनॉलजी ऐक्ट के सेक्शन 66 के तहत केस दर्ज किया गया है। उसकी गिरफ्तारी के बाद प्रयागराज के एसएसपी ने इस तरह के सभी अराजक तत्वों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर कोई भी धार्मिक भावनाओं को आहत करने या धार्मिक वैमनस्य फैलाने की कोशिश करेगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा #ArrestHeerKhan

ट्विटर पर #ArrestHeerKhan टॉप ट्रेंड कर रहा है, इस ट्रेंड पर अबतक 30 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके थे। महिला एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो में मां सीता समेत हिन्दू धर्म के 33 करोड़ देवी-देवताओं को बेखौफ होकर गाली दे रही है।

आईपीएस संदीप मित्तल ने भी ट्विटर पर यूपी पुलिस को टैग करते हुए हिन्दू देवी देवता को गाली देने वाली हीरा खान के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं बहुत से यूजर महिला को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

विवादित वीडियो बनाने के बाद रिश्तेदार के यहां गई थी छुप

विवादित वीडियो को बनाने के बाद हुई शिकायतों से डर से हीर खान अपने एक रिश्तेदार के घर छुपी गई थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इसकी सूचना अपने ट्विटर अकाउंट से दी।

शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट में लिखा है, अल्लाह के अलावा किसी से ना डरने का दावा करने वाली हीर खान को फिलहाल यूपी पुलिस के होमगार्ड्स से भी खौफ लग रहा है, हमारे देवी देवताओं के लिए बेहद घटिया बयान देने वाली हीर खान मुक़दमा दर्ज होते ही फरार हो गई थी, जिसे पुलिस ने दबोच लिया है।