जयललिता के प्यार में पागल था ये शख्स सबके सामने उठा लिया था गोंद

मशहूर अभिनेत्री और पॉलीटिशियन जे जयललिता कि 5 दिसंबर को पुण्यतिथि है। जयललिता उन चुनिंदा राजनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने कभी भी शादी नहीं की। हालांकि तमिल सुपरस्टार और पूर्व सी एम एम जी रामचंद्रन और जयललिता का नाम हमेशा से जोड़ा जाता है। खबरों की माने तो एक बार शूटिंग के दौरान गर्मी में पैर जलने की वजह से एम जी रामचंद्र ने जयललिता को गोदी में उठा लिया था।

जयललिता के प्यार में पागल था ये शख्स सबके सामने उठा लिया था गोंद

जयललिता के करीब थे रामचंद्रन

जयललिता की एमजी रामचंद्रन से पहली मुलाकात शूटिंग के सेट पर हुई थी। जयललिता को अपनी दूसरी फिल्म में एमजी रामचंद्रन के साथ काम करने का मौका मिला था। जयललिता की जीवनी ‘अम्मा जर्नी फ्रॉम मूवी स्टार टू पॉलिटिकल क्वीन’ लिखने वाली वासंती ने बताया कि, ‘ एमजीआर रामचंद्रन का जयललिता से हमेशा से ही सॉफ्ट कॉर्नर रहा’।

जयललिता के प्यार में पागल था ये शख्स सबके सामने उठा लिया था गोंद

बेहद खूबसूरत थी जयललिता

जानकारी के मुताबिक, रामचंद्रन पहले से ही 3 शादियां कर चुके थे इस वजह से भी शायद दोनों की शादी नहीं हो पाई। इंटरव्यू के दौरान जयललिता की जीवनी लिखने वाले वासंती ने बताया कि, एमजीआर उनसे शुरू से ही फैसिनेटेड थे। हम आपको बता दें कि पूर्व पॉलीटिशियन जयललिता बहुत ही अच्छी अंग्रेजी भी बोलती थी।

अपनी शूटिंग के समय में वह एक कोने में बैठकर अंग्रेजी नवल भी पढ़ती थी और कभी किसी से कोई भी बातचीत नहीं करती। जयललिता देखने में बहुत ही ज्यादा सुंदर और गोरी थी ज्यादातर तमिलनाडु में इतनी गोरी लड़कियां नहीं दिखाई देती है, जबकि वह बेहद खूबसूरत थी।

जयललिता के प्यार में पागल था ये शख्स सबके सामने उठा लिया था गोंद

अभिनेत्री जयललिता ने खुद बताई थी सच्चाई

पूर्व पॉलीटिशियन और खूबसूरत अभिनेत्री जयललिता ने पत्रिका में लिखा था कि, ”कार पार्किंग थोड़ी ही दूर पर थी। मेरे पैरों में चप्पल जूते भी नहीं थे और पैर बिल्कुल लाल हो गए थे। जिस वजह से वह कुछ कर भी नहीं पा रही थी । एमजी रामचंद्रन उनकी परेशानी से पूरी तरह से वाकिफ थे। जिस वजह से उन्होंने तुरंत उन्हें गोद में उठा लिया”।

एमजी रामचंद्रन ने जयललिता को पार्टी का प्रोपेगेंडा सेक्रेटरी बनाया था जिसके साथ ही उन्होंने उन्हें राज्यसभा का सदस्य भी चुना था लेकिन पार्टी में जयललिता का विरोध होने लगा था जिसकी वजह से एमजी रामचंद्रन को उन्हें इस पोस्ट से हटाना पड़ गया था।

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...