लता मंगेशकर ने राखी पर मोदी को भेजा ये संदेश तो भावुक हुए प्रधानमंत्री ने किया ये वादा

मुम्बई- महान गायिका भारत रत्न लता मंगेशकर ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक वीडियो मैसेज भेजा है। इसके थोड़ी देर बाद ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लता दीदी के ट्वीट के जवाब दिया।

लता मंगेशकर ने अपने इस वीडियो को ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, नमस्कार आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई। ‘आपके लिए मेरी ये राखी।’ लता मंगेशकर ने वीडियो में कहा, नरेंद्र भाई, आज राखी के शुभ अवसर पर मैं आपको प्रणाम करती हूं। राखी तो मैं आज भेज नहीं सकी और उसकी वजह सारी दुनिया जानती है। आपने नरेंद्र भाई अपने देश के लिए इतना काम किया और इतनी अच्छी बातें की हैं कि देशवासी कभी भूल नहीं सकेंगे। आज भारत की लाखों-करोड़ों औरतें आपकी तरफ राखी के लिए उनके हाथ आगे हैं, लेकिन राखी बांधना मुश्किल है। आप समझ सकते हैं और हो सके तो आप राखी के दिन हमसे वादा कीजिए कि आप भारत को और ऊंचा ले जाएंगे। नमस्कार।

प्रधानमंत्री मोदी ने भी दिया यूं जवाब

लता मंगेशकर ने राखी पर मोदी को भेजा ये संदेश तो भावुक हुए प्रधानमंत्री ने किया ये वादा

लता मंगेशकर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने भी जवाब दिया। उन्होंने लिखा- लता दीदी, रक्षा बंधन के इस शुभ अवसर पर आपका यह भावपूर्ण संदेश असीम प्रेरणा और ऊर्जा देने वाला है। करोड़ों माताओं-बहनों के आशीर्वाद से हमारा देश नित नई ऊंचाइयों को छूएगा, नई-नई सफलताएं प्राप्त करेगा। आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ईश्वर से मेरी यही प्रार्थना है।

अक्सर एक-दूसरे को त्योहार की बधाई या सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं

पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रेडियो शो ‘मन की बात’ में बताया था कि अमेरिका जाने से पहले उन्होंने लता मंगेशकर को फोन कर जन्मदिन की अग्रिम बधाई दी थी। पीएम मोदी ने अपने रेडियो कार्यक्रम में वो फोन कॉल भी सुनाई थी जिसमें वे लता मंगेशकर संग बातचीत कर रहे थे।

मोदी ने तब लता मंगेशकर से कहा था कि वे जल्द ही उनके घर आकर उनसे मिलेंगे और उनके हाथ से बना गुजराती खाना खाएंगे। इस फोन कॉल के दौरान पीएम मोदी और लता मंगेशकर ने पुरानी यादों को ताजा किया था। बता दें, पीएम मोदी और लता मंगेशकर के बीच काफी अच्छा रिश्ता है। दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे को जन्मदिन की बधाई या सेहत की सलामती के लिए ट्वीट करते रहते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.