सैनिटीज़र से कार में लगी आग, जिन्दा जले Ncp नेता संजय शिंदे

महाराष्ट्र में मुंबई-आगरा हाईवे के पास अचानक एक कार में हैंड सैनिटाइजर की वजह से शॉर्ट सर्किट हो गया. इस शार्ट सर्किट से कार में बहुत भयानक आग लग गई. मुंबई आगरा हाईवे पर पीपल गांव बसवंत में टोल प्लाजा के पास जिस कार में भयानक आग लगी उस कार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता संजय शिंदे मौजूद थे. यह हादसा इतना दर्दनाक था कि संजय शिंदे की मौके पर ही मौत हो गई.

 

सैनिटीज़र से कार में लगी आग, जिन्दा जले Ncp नेता संजय शिंदे

 

कार में सेंट्रल लॉक की वजह से नहीं खुल सका दरवाज़ा

खबरों के मुताबिक अचानक शार्ट सर्किट हो जाने की वजह से जब कार में आग लगी तो NCP नेता संजय शिंदे ने दरवाजे और खिड़की को खोलने का पूरा प्रयास किया. इस कोशिश में वह असफल रहे, क्योंकि कार में सेंट्रल लॉक लगा हुआ था जिसकी वजह से दरवाजा तुरंत नहीं टूट सका. अपनी तरफ से तो संजय शिंदे ने पूरी कोशिश की लेकिन, हैंड सैनिटाइजर की वजह से आग इतनी ज्यादा फैल चुकी थी कि वह उसी आग में जिंदा जल गए.

सैनिटीज़र से कार में लगी आग, जिन्दा जले Ncp नेता संजय शिंदे

 

अंगूर के निर्यातक थे संजय शिंदे

जानकारी के मुताबिक, दरअसल नेता संजय शिंदे नासिक में अंगूर के व्यापारी थे. मंगलवार की दोपहर वह कीटनाशक दवाई खरीदने के लिए पीपल गांव जा रहे थे. उसी समय जब संजय टोल प्लाजा के पास से गुजर रहे थे, तो अचानक वायरिंग में शॉर्ट सर्किट हो जाने के कारण कार में आग लग गई. पुलिस ने बताया कि कार में आग सैनिटाइजर की वजह से लगी है. अचानक भड़की आग लगते ही आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और संजय शिंदे को बचाने की कोशिश में लग गए. लेकिन यह हादसा इतना खतरनाक था कि, संजय शिंदे तुरंत ही झुलस चुके थे.

 

सैनिटीज़र से कार में लगी आग, जिन्दा जले Ncp नेता संजय शिंदे

 

जब तक वहां के स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलवाई, तब तक संजय शिंदे की जलकर मौत हो चुकी थी. फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचते ही आग को काबू में कर लिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस पूरी जानकारी इकट्ठा करने के लिए लगातार जांच में लग गई है.

Urvashi Srivastava

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर...

Leave a comment

Your email address will not be published.