पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन,1 जवान शहीद, 2 घायल
/

पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन, 1 जवान शहीद, 2 घायल

जम्मू कश्मीर के नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किए गए सीजफायर उल्लंघन में सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि दो जवान घायल बताए जा रहे हैं।

जम्मू- जम्मू कश्मीर के नौगाम सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से किए गए सीजफायर उल्लंघन में सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि दो जवान घायल बताए जा रहे हैं। घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इलाके में जवानों को अलर्ट पर रखा गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने भारतीय सेना के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी का अभी इंतजार है।

नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान ने एक बार फिर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नौगाम सेक्टर में फायरिंग की, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया, जबकि दो जवान जख्मी हो गए हैं। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि, इस पर भारतीय सेना ने कोई बयान नहीं जारी किया है।

पाकिस्तान की तरफ से शनिवार शाम नौगाम सेक्टर में एलओसी की चौकियों को निशाना बनाकर फायरिंग की गई। पहले तो पाकिस्तान की तरफ से हल्के हथियारों का इस्तेमाल किया गया। उसके बाद बड़े हथियारों से गोलाबारी की गई। फिर भारतीय सेना भी जवाबी कार्रवाई शुरू की। फायरिंग की चपेट में आकर जवान भूपेंद्र सिंह शहीद हो गए। हालांकि, दो जवान वेंकटेशन और शैजल जख्मी हो गए। घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में रिफर किया गया।

पुंछ जिले में भी नियंत्रण रेखा के पास भी की गई गोलाबारी

वहीं, पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में भी नियंत्रण रेखा के पास स्थित तीन सेक्टरों में गोलाबारी करके शनिवार को संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन किया। रक्षा विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि सुबह सवा नौ बजे सीमापार से शाहपुर, किरनी और डेगवार सेक्टरों में गोलीबारी और गोलाबारी शुरू हुई।