पाकिस्तान की गीदड़ भभकी भारत 5 राफेल लाए या 500, हम तैयार हैं
/

पाकिस्तान की गीदड़ भभकी, भारत 5 राफेल लाए या 500, हम तैयार हैं

भारतीय सेना को राफेल की ताकत मिलने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। गुरुवार को पाकिस्तान की सेना जनरल बाबर इफ्तिखार ने एक बयान में कह दिया कि भारत 5 राफेल लाए या 500 हमें कोई फर्क नही पड़ता है। भारत राफेल लाए या एस-400 इससे हमें कोई फर्क नही पड़ता न ही हम डरने वाले हैं और पाकिस्तान सेना पूरी तरह से भारत को आक्रामक रूप से जवाब देने के लिए तैयार है।

जिसके बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर जवाब दिया कि इससे उनकी चिंता बढ़नी चाहिये जो भारत के अखण्डता और संप्रभुता को चुनौती दे रहे हैं। पाकिस्तान के मेजर जनरल ने राफेल के बारे के कहा कि भारत के बढ़ते सैन्य खर्चे और रक्षा बजट को लेकर चिंतित हैं, लेकिन किसी भी तरह के आक्रमकता के लिये तैयार हैं। हाल में भारत को फ्रांस से राफेल फाइटर जेट्स लिये हैं। पाकिस्तान ये सब बयान अपने स्वतंत्रता दिवस(14 अगस्त ) के पहले दिया है।

पाकिस्तान के मेजर जनरल ने कहा, भारत सेना दुनिया में सबसे ज्यादा खर्च कर रहा है। वे हथियारों के दौड़ में शामिल हैं. फिर कहा कि हमारे अनुसार उनका रक्षा खर्च पर अंतरराष्ट्रीय समुदाय को ध्यान देना होगा.पाकिस्तान ने कहा कि बजट के अनुसार 17 प्रतिशत हम सेना पर ख़र्च कर रहे हैं। और 10 साल में रक्षा खर्च कम होते जा रहा है।

मेजर जनरल ने कहा कि इस महामारी के समय संयुक्त राष्ट्र की अपील के बावजूद भारत ने पारंपरिक कार्यपूर्ण जारी रखा है। जनरल ने कहा कि नस्लवाद और सांप्रदायिक नफरत की आग भारत ने शुरू से ही पूरे विश्व मे फैलाया है।