घर से दूर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिले पुलिस कमिश्न
/

घर से दूर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिले पुलिस कमिश्नर, दी दिवाली की शुभकामनायें मिठाई बांटी

दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जब सब दिवाली का जश्न मनाने में व्यस्त थे, उस वक्त पुलिसकर्मी अपने परिवार से दूर अपनी ड्यूटी पर तैनात थे और यह सुनिश्चित कर रहे थे कि प्रकाश के इस उत्सव में कहीं किसी तरह की बाधा न आए और लोग आराम से अपने घर में त्योहार मना सके. वहीं पुलिस आयुक्त एस.एन. श्रीवास्तव ड्यूटी पर तैनात ऐसे पुलिसकर्मियों से मिले और यह बताया कि सीनियर अफसर उनके साथ एक परिवार की तरह खड़े हैं.

पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों से मिले और उन्हें शुभकामनाएं दीं

घर से दूर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिले पुलिस कमिश्नर, दी दिवाली की शुभकामनायें मिठाई बांटी

दिल्ली पुलिस आयुक्त एस एन श्रीवास्तव ने दिवाली के अवसर पर विभिन्न ड्यूटी पॉइंट पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिले और उन्हें शुभकामनाएं दीं. साथ ही उन्होंने पुलिस स्टाफ आवासीय कॉलोनियों का भी दौरा किया. एस एन श्रीवास्तव ने अशोक पुलिस लाइन्स और आरके पुरम पुलिस कॉलोनियों का दौरा किया और वहां रहने वाले पुलिसकर्मियों के परिजनों को दिवाली की शुभकामनाएं दीं. इस दौरान पुलिस आयुक्त ने बच्चों को मिठाई बांटी और पुलिसकर्मियों और उनके परिजनों से कोरोना के प्रसार को रोकने में योगदान की अपील की.

उन्हें जल्द ही अच्छी खबर की उम्मीद करनी चाहिए

घर से दूर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों से मिले पुलिस कमिश्नर, दी दिवाली की शुभकामनायें मिठाई बांटी

पुलिस आयुक्त ने कोरोना वायरस को लेकर दोहराया कि हम सभी को मास्क पहनना चाहिए, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए. दूसरों को भी वायरस से लड़ने के लिए इन सरल सावधानियों का पालन करने के लिए प्रेरित करना चाहिए.पुलिस आयुक्त ने दिल्ली ने केंद्रीय पुलिस नियंत्रण कक्ष सीपीसीआर हैदरपुर का दौरा किया. चाणक्य पुरी, मोती बाग और राजौरी गार्डन क्षेत्र में पिकेट पर तैनात पुलिसकर्मियों और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से मिले और उन्हें मिठाई बांटी, दिवाली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने आश्वासन दिया कि हाईकमान पुलिस क्वार्टरों के रखरखाव के बारे में चिंतित है. सभी कर्मियों के जीवन स्तर को ऊपर उठाने के लिए कई कदम उठाये जा रहे हैं. यह भी बताया गया कि पदोन्नति से संबंधित प्रस्ताव लगभग तैयार हैं और उन्हें जल्द ही अच्छी खबर की उम्मीद करनी चाहिए.