लाइव शो में शोएब चौधरी ने अर्नब गोस्वामी को कहा जाहिल
/

‘रिपब्लिक भारत’ चैनल पर ‘पूछता है भारत’ कार्यक्रम में डिबेट के दौरान लाइव शो में प्रोड्यूसर शोएब चौधरी ने अर्नब गोस्वामी को कहा जाहिल

‘रिपब्लिक भारत’ पर सुशांत सिंह राजपूत के केस को लेकर आए दिन डिबेट होती रहती है. ड्रग्स मामले में अभिनेत्रियों से हो रही पूछताछ को लेकर भी लगातार इस चैनल पर बहस छिड़ी रहती है. रिपब्लिक भारत चैनल पर ‘पूछता है भारत’ कार्यक्रम के दौरान ही यह शो लाइव चल रहा था. इसमें बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर अर्नब गोस्वामी और प्रोड्यूसर शोएब चौधरी के बीच में बहस हो रही थी. डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने शोएब चौधरी को अनपढ़ गवार बोल दिया. इस बहस में शोएब चौधरी ने रिपब्लिक भारत के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को भी जाहिल बोल दिया.

‘रिपब्लिक टीवी’ के एडिटर अर्नब गोस्वामी को प्रोड्यूसर शोएब चौधरी ने कहा, ”जाहिल अर्नब गोस्वामी, तुमसे बड़ा जाहिल मैंने आज तक पूरे देश में नहीं देखा”. इसके बाद दोनों के बीच लगातार बहस चलती रही. बहस के बीच में ही अर्नब गोस्वामी ने शोएब चौधरी से कहा, ”तुम मेरा नाम मत लो, तुम्हारे मुंह से मेरा नाम अच्छा नहीं लग रहा है”.

बहस के दौरान ही अभिनेता मुकेश खन्ना ने भी डिबेट में एंट्री ली, अर्नब गोस्वामी ने मुकेश खन्ना जी से कहा, मुकेश खन्ना जी इनका घमंड तोड़ दीजिए आप. मुकेश खन्ना के डिबेट में प्रवेश करते ही शोएब चौधरी ने ऑडियो बंद होने से पहले कहा, अर्नब गोस्वामी अगर हिम्मत है तो मेरा ऑडियो ना बंद करना. इसके बाद मुकेश खन्ना के साथ डिबेट शुरू हो गई.

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी का कहना है कि, ”सीबीआई और एनसीबी जितनी भी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर रही है, वह सब अभिनेत्री जांच टीम को बेवकूफ बना रही हैं. वह ड्रग्स का अंग्रेजी में नाम लिख रही हैं, और सीबीआई टीम को गंवार समझती हैं”.

हम आपको बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक हुए निधन के बाद से ही लगातार टीवी चैनल्स और सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बहस छिड़ी हुई है. जब से सुशांत केस में ड्रग्स का मामला सामने आया है, कई अभिनेत्रियां भी चर्चा में बनी हुई हैं. लोग सुशांत को लेकर लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं.