नरेंद्र मोदी कर रहे देश को बर्बाद राहुल ने गिनाई 3 नाकामियां
/

नरेंद्र मोदी की 3 नाकामियां बताते हुए राहुल गांधी ने कहा देश को बर्बाद कर रहे हैं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रोजगार, अर्थव्यवस्था, जीएसटी को लेकर मोदी सरकार की घेराबंदी शुरू कर दी हैं।

नई दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रोजगार, अर्थव्यवस्था, जीएसटी को लेकर मोदी सरकार की घेराबंदी शुरू कर दी हैं। बता दें कि बुधवार को जैसे ही पांच राफेल का अम्बाला एयरबेस पर आगमन हुआ तो राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर सवाल खड़े कर दिए है।

उन्होंने कहा कि रफाल विमान के लिए भारतीय वायुसेना को बधाई। लेकिन क्या मोदी सरकार इन सवालों के जवाब देगी। जैसे कि- प्रत्येक विमान की कीमत 526 करोड़ की बजाए 1670 करोड़ क्यों दी गयी?  126 की बजाए सिर्फ 36 विमान ही क्यों खरीदें? HAL की बजाए दिवालिया अनिल को 30,000 करोड़ का कांट्रैक्ट क्यों दिया गया?

इतना ही नहीं राहुल गांधी पिछले सालों से पीएम मोदी पर आक्रमक हमले कर रहे है। राफेल सौदे से लेकर हर राजनीतिक मुद्दे पर सरकार की जमकर आलोचना कर रहे है।

मोदी सरकार ने अर्थव्यवस्था का किया सत्यानाश

जीएसटी देश में लागू होने के बाद से ही राहुल गांधी जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बता रहे हैं। मोदी सरकार ने पहली बार ये बात मानी है कि- जीएसटी की वजह से निर्धारित कानून के तहत राज्यों में हिस्सेदारी देने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। जीएसटी सिस्टम 1 जुलाई को देशभर में लागू किया गया। उस वक्त सरकार ने एक देश “एक कानून का नारा दिया था”।

उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा कि-‘ पहले नंबर पर नोटबंद, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था,अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश किया है। उनके पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा। पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं’।

आपकों बताते चलें कि साल 2019 लोकसभा के चुनाव के दौरान भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर राफेल डील का मामला उठाया था और केंद्र सरकार पर राफेल को लेकर कई सवाल कड़े किए थे। जिसके बाद ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया था।

 

 

ये भी पढ़े:

विकास दुबे की पत्नी का सरकार को धमकी, न गिराएं मकान नहीं तो करनी पड़ेगी आत्महत्या |

ऋचा दुबे ने सरकार से लगाई गुहार पुलिस ने सीज कर रखे हैं अकाउंट कैसे भरे शमन शुल्क |

सुशांत के मौत के बाद ट्वीटर अकाउंट से आलिया भट्ट को किया गया फॉलो |

सपना चौधरी के गाने पर उत्तर प्रदेश पुलिस ने युवक का बना दिया मोर, वीडियो वायरल |

लॉकडाउन में दरोगा जी कर रहे थे ऑन ड्यूटी मस्ती, महिला कांस्टेबल ने लगा दी क्लास |

अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा, कॉल कर सुशांत ने बताया था रिया के बारे में ये बात |