राजीव त्यागी की पत्नि बोलीं- 'संबित मेरे पति का खूनी है'
/

राजीव त्यागी की पत्नि बोलीं- ‘संबित पात्रा मेरे पति का खूनी हैं’ ये थे उनके आखिरी शब्द

कांग्रेस प्रवक्ता नेता राजीव त्यागी की पत्नि ने बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर पति की हत्या का आरोप लगाया है।

कांग्रेस के तेज तर्रार नेता राजीव त्यागी की वाइफ ने लाइमलाइट में रहने वाले बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि- उनके पति का हत्यारा संबित पात्रा है, क्योंकि उनके आखिरी शब्द थे- इन लोगों ने मुझे मार डाला। इससे पहले पात्रा ने टीवी डिबेट में उन्हें तीन- चार बार जयचंद के नाम से पुकारा था और यह भी कहा था कि उन्हें आग लगाने जाना है।

12 अगस्त को टीवी डिबेट के बाद राजीव त्यागी की हुई मौत

राजीव त्यागी की पत्नी ने उनसे मिलने गए कांग्रेसियों से ये बातें कहीं। इसके साथ ही त्यागी के आखिरी पलों के बारे में भी बताया। उन्होंने बातया कि- पात्रा की बात सुन उन्होंने अपने पति के मोबाइल पर मैसेज ड्रॉप किया- ये ज्यादा बोल रहा है, इसे ठोकों।

आपकों बता दें कि- 12 अगस्त की शाम आज तक चैनल पर दंगल नाम के डिबेट शो में त्यागी पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा हमला कर रहे थे। डिबेट के दौरान राजीव त्यागी ने अपने छाती पर हाथ रखा था। हालांकि, उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने के कारण हुई है। एंकर रोहित सरदाना के दंगल शो में बहस का मुद्दा बेंगलुरूं में हिंसा को लेकर रखा गया था।

ऐसी डिबेट टीवी पर बंद होनी चाहिए- राजीव की पत्नी

राजीव त्यागी की पत्नी ने बताया कि- जब वह कमरे में आई तो देखा कि राजीव की पैंट की बटन खुली थी और वह लेटे हुए थे। उन्होंने कहा कि उनका बल्ड प्रेशर लो हो रहा था। उनके आखिरी शब्द थे इन लोगों ने मुझे मार डाला। त्यागी ने अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टर बोले कि- उनकी पहले ही मौत हो चुकी थी। उनकी पत्नी ने कहा कि टीवी पर ऐसी डिबेट को बंद की जानी चाहिए।

राजीव त्यागी की जिन हालातों में मौत हुई है, उनके मद्देनजर टीवी पर रोज होने वाली बहस के स्वरूप को बदलने की मांग जोर पैड रही है। कांग्रेस नेता ने सूचना व प्रसारण मंत्रालय को इस बारे में पत्र भी लिखा है।

सोशल साइट पर भी लोग ऐसी डिबेट बंद करने की मांग कर रहे हैं और राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार टीवी एंकर और बीजेपी प्रवक्ता को ठहरा रहे हैं। सोशल मीडिया पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन पर जमकर कमेंटबाजी कर रहे है।