रिया चक्रवर्ती ने जिस पेटिंग से सुशांत को डिप्रेस होने का किया है दावा, जाने उसके बारे में सब कुछ

मुम्बई- अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस केस में हर दिन नये और कई चौंकानेवाले खुलासे हो रहे हैं। एक्टर के निधन के बाद एक चीज सबसे ज्यादा चर्चा में रही है वो है उनका यूरोप ट्रिप। अब सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने दावा किया है कि इस ट्रिप के बाद से सुशांत अजीब बर्ताव करने लगे थे। रिया चकवर्ती ने अब एक चौंकानेवाला खुलासा किया है।

बच्चे को खाते शनिदेव की पेटिंग

रिया चक्रवर्ती ने जिस पेटिंग से सुशांत को डिप्रेस होने का किया है दावा, जाने उसके बारे में सब कुछ

रिया चक्रवर्ती ने जिस पेंटिंग को देखकर सुशांत सिंह राजपूत के मानसिक रूप से विचलित हो जाने का दावा किया है वो पेंटिंग शनिदेव की है जो अपने बच्चे को ही खा रहे हैं। यह पेंटिंग स्पेन के आर्टिस्ट फ्रांसिस्को गोया ने बनाई थी।

गोया ने इस ,पेंटिंग को Saturn Devouring His Son नाम दिया। यह पेंटिंग 1819 से 1823 के बीच तैयार की गई थी। गोया की ऑरिजिनल पेंटिंग को मैड्रिड के संग्रहालय में सहेजकर रखा हुआ है।

सुशांत ने चीखना और रोना शुरू कर दिया था

रिया के अनुसार, इस पेंटिंग को देख सुशांत डर गए थे। वे घबराए हुए थे और इसके चलते मैंने अपने भाई शौविक को कमरे में बुलाया। सुशांत से पूछा तो उन्होंने बताया कि वे उस पेंटिंग के कैरेक्टर को देख डर गए थे। इसके बाद हम ऑस्ट्रिया गए, लेकिन सुशांत वहां भी ठीक महसूस नहीं कर रहे थे। हमारी वह ट्रिप 2 नवंबर को खत्म होने वाली थी, लेकिन सुशांत की खराब मानसिक हालत की वजह से हम 28 अक्टूबर को ही वापस मुंबई लौट आए थे।

रिया ने कहा, इसके बाद सुशांत अपने कमरे में अकेले रहने लगे थे। सुशांत ने चीखना और चिल्लाना शुरू कर दिया था। कभी-कभी वह रोने भी लगते थे। और इसके चलते हमने सुशांत को मानसिक चिकित्सक को दिखाने का फैसला किया। वे किसी भी डॉक्टर के पास सहज नहीं हो पा रहे थे, इसलिए कई डॉक्टर बदलने पड़े।

Leave a comment

Your email address will not be published.