शाहरुख ने बोला हैप्पी बर्थडे, तो PM बोले आप तो बहुत बिजी हैं
/

शाहरुख ने बोला हैप्पी बर्थडे, तो पीएम बोले आप तो बहुत बिजी हैं…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (17 सितंबर) को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर देश समेत दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश मिले।

नई दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार (17 सितंबर) को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर देश समेत दुनियाभर से उन्हें बधाई संदेश मिले। रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन से लेकर ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन और फिनलैंड के पीएम से नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली तक, पूरी दुनिया ने मोदी को जन्मदिन की बधाइयां दीं। देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने गुरुवार शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 70वें जन्मदिवस पर बधाई दी। शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर उनकी अच्छी सेहत और खुशहाली के लिए शुभकामनाएं।

प्रधानमंत्री ने शाहरुख को दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभकामनाओं के लिए शाहरुख खान को ट्वीट कर धन्‍यवाद दिया है। उन्‍होंने लिखा, ‘धन्‍यवाद शाहरुख खान, मुझे यकीन है आप इन दिनों आईपीएल सीजन को लेकर व्‍यस्‍त होंगे।’ प्रधानमंत्री मोदी ने सलमान खान, अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित सहित अन्‍य सितारों का भी शुक्रिया अदा किया है।

प्रधानमंत्री ने इन फिल्मी सितारों को दिए जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर ट्विटर पर बधाई देने वाले लोगों को जवाब दिया। उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लिखा कि वह एक बेहतरीन पैरेंट्स साबित होंगे। कंगना और करन जौहर को भी धन्यवाद कहा। माधुरी दीक्षित से कहा कि आपको और आपके परिवार को किचन गार्डन के लिए शुभकामनाएं।

अजय देवगन की शुभकामनाओं के जवाब में पीएम मोदी ने अजय देवगन को रिप्लाई में लिखा,

‘आपका बधाई संदेश पाकर खुशी हुई। यह देखकर मुझे काफी अच्छा लगा कि युग ने अपना जन्मदिन प्रकृति को समर्पित किया। इस तरह की जागरूकता सराहनीय है।’

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल के बेटे युग देवगन ने इसी महीने अपना जन्मदिन एक पेड़ लगाकर मनाया था।