जानिए क्यों सुशांत सिंह के फैन दे रहे इस शख्स को गालियां
/

152 नंबर किये ब्लॉक, जानिए क्यों फिर भी सुशांत के फैन दे रहे इस शख्स को गालियां

एक शख्स अनचाहे कॉल्स से इतना परेशान हो गया कि उसे तीन दिन में ही अपना मोबाइल बंद करना पड़ा।

मुम्बई- सुशांत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती सबसे बड़ी संदिग्ध होकर उभरी हैं। रिया से इस मामले को लेकर ईडी दो बार पूछताछ कर चुकी है। ताजा मामला रिया से मिलते जुलते नंबर रखने का है। एक शख्स अनचाहे कॉल्स से इतना परेशान हो गया कि उसे तीन दिन में ही अपना मोबाइल बंद करना पड़ा। उसके पास ये कॉल इसलिए आ रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत केस में जिस रिया चक्रवर्ती का नाम आ रहा है, उसका मोबाइल नंबर इस शख्स के नंबर से मिलता जुलता है।

नवी मुंबई में रहने वाले 32 साल के सागर सुर्वे के पास तब से परेशान करने वाले कॉल आ रहे हैं जबसे सुशांत सिंह राजपूत केस से ताल्लुक रखने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में सार्वजनिक हुई है।

लोग दे रहे गंदी- गंदी गालियां

रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में सार्वजनिक हुई है। कुछ दिन पहले ही रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल मीडिया में दिखाई गई थी जिसमें रिया चक्रवर्ती ने किस-किससे बात की, उसका ब्योरा था। इसमें रिया का मोबाइल नंबर भी दिखाया गया था। जल्दबाजी में कई लोगों ने डिजिट आगे-पीछे कर दिए और नबंर वायरल हो गया लेकिन जो नंबर वायरल हुआ है वो रिया का नहीं बल्कि सागर सुर्वे का है। लोग सागर को फोन कर गंदी- गंदी गालियां दी रहे हैं।

सिर्फ एक डिजिट ही अलग है

सागर और रिया चक्रवर्ती के मोबाइल नंबर से सिर्फ एक ही डिजिट अलग है, बाकी सेम है। सुशांत के फैंस रिया का नंबर समझ सागर को कॉल करके खूब गालियां तो सुना रहे हैं, साथ ही गंदे वीडियो भी सेंड कर रहे हैं। सागर ने करीब 150 नंबर को ब्लॉक कर दिया है। थकहारकर जब वह नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचा तो पुलिस ने उन्हें नंबर चेंज करने के लिए कहा।

आखिरकार सागर को अपना नंबर बन्द करना पड़ा।इसके बाद से सागर अब अपने दोस्त का मोबाइल नंबर इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वजह से वह अपने परिवार, अपने दोस्तों और ऑफिस के लोगों से भी कनेक्ट नहीं हो पा रहे। उन्हें समझ नहीं आ रहा कि यह सुशांत की मौत की गुत्थी कब सुलझेगी और उन्हें राहत मिलेगी।