सुशांत के पिता बोले- मुम्बई पुलिस को फरवरी में बता दिया था मेरे बेटे की जान खतरे में
/

सुशांत के पिता ने फरवरी में ही भांप लिया था खतरा, की थी ये शिकायत

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी किया है।

नई दिल्ली- दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक वीडियो जारी किया है। उन्होंने अपने रिकॉर्ड किए वीडियो में कहा कि मैंने मुंबई पुलिस को 25 फरवरी में आगाह किया था कि मेरे बेटे की जान खतरे में है। खुद से बनाए वीडियो में केके सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि 25 फरवरी को मैंने बांद्रा पुलिस को इन्फॉर्म किया था कि सुशांत की जान खतरे में है। उसकी मौत 14 जून को हुई।

मैंने पुलिस से कहा कि उन लोगों से पूछताछ करें जिनके नाम मैंने 25 फरवरी को कंप्लेंट की थी। बेटे की मौत के 40 दिन बाद भी इसपर कोई एक्शन नहीं लिया। वह इस वीडियो में बता रहे हैं कि उन्होंने पुलिस को सूचित किया था, और अब 40 दिन बाद आखिर क्यों पटना में FIR क्यों दर्ज कराई है।

केके सिंह ने बताया कि मौत के 40 दिन बाद तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। तो मैंने पटना में एफआईआर फाइल कर दी। इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

रिया के ऊपर दर्ज कराया है मुकदमा

आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों सहित छह अन्य लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दिवंगत अभिनेता के पिता केके सिंह ने पटना शहर के राजीव नगर थाना में धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहत उक्त प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

रिया भी जारी कर चुकी हैं वीडियो

ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व रिया चक्रवर्ती ने वीडियो के माध्यम से कहा,

‘मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है। मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा। मेरे बारे में कई बड़ी बातें कही गईं। मुझे इस बारे में अभी कोई टिप्पणी करने से मेरे वकील ने मना किया है।’

बता दें कि रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर केस को मुंबई पुलिस को ट्रांसफर करने की मांग की। रिया ने कहा है कि उनका सुशांत की आत्महत्या में कोई हाथ नहीं। हालांकि, याचिका में रिया ने माना कि वह पिछले एक साल से सुशांत सिंह राजपूत के साथ लिव इन में रह रही थीं