राम मंदिर भूमि पुजन के समय बड़ा आतंकी हमला करने की फिराक में ISI
/

अयोध्या में भूमि पुजन के समय हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, ISI के आतंकी देश में मौजूद

नई दिल्ली: सदियों बाद वो तारीख आई जब देश में लंबी लड़ाई के बाद अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की शुरुआत होगी। इस मौक़े पर देश में ख़ुशी का माहौल है। लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान ऐसे सदभाव के वक्त में भी अपनी नापाक हरकतों से बाज आने वाला नहीं आ रहा हैं और भारत को बेवजह परेशान करने की कोशिश में है। दरअसल खबरें है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के दौरान आतंकी हमला हो सकता है।

पाकिस्तान में रची गई साजिश

खबरों के मुताबिक अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के दौरान आतंकी हमला हो सकता है। इस हमले की पूरी तैयारी आईएसआई द्वारा की गई है और आतंकियों क़ ट्रेनिंग देकर भारत भेजा है।‌ इस मामले में भारत में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों के हाथ-पांव फूल गए हैं और उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है।

अफगानिस्तान में मिली है ट्रेनिंग

दरअसल भारतीय खूफिया एजेंसी रॉ ने बताया है कि पाकिस्तान के लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों ने भारत में बड़े हमले की साजिश रचाई है और इसके लिए तीन से पांच आतंकवादियों को अफगानिस्तान में ट्रेनिंग दी है, और घुसपैठ के जरिए भारत भेज दिया है । खबरों के मुताबिक केवल राम मंदिर निर्माण के दौरान ही नहीं बल्कि हिंदुस्तान के आजादी दिवस यानी 15 अगस्त के दिन भी देश में आतंकी हमले की साजिश हो सकती है।

वीवीआइपी होंगे मेन टारगेट

खबरों के मुताबिक रॉ ने बताया है कि देश में घुसे आतंकी 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के दौरान और स्वतंत्रता दिवस के समारोहों के दौरान बड़ा आतंकी हमला करने के साथी देश के वीवीआईपी लोगों को अपना सॉफ्ट टारगेट बना सकते हैं।

मोदी भी होंगे शामिल

जैसा कि अब तय हो चुका है कि 5 अगस्त को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए होने वाले भूमि पूजन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी सम्मिलित होंगे और वही मुख्य पूजन करेंगे। ऐसे में पाकिस्तान द्वारा आतंकी हमले की साजिश से प्रधानमंत्री की सुरक्षा में खतरा हो सकता है।

प्रधानमंत्री और वीवीआइपी लोगों की मौजूदगी को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने अयोध्या समेत पूरे देश में सुरक्षा व्यवस्था और अधिक कड़ी कर दी है।