ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग कर है अनइंस्टॉल हॉटस्टार, जाने वजह
/

ट्विटर पर टॉप ट्रेंडिंग कर है अनइंस्टॉल हॉटस्टार, जाने वजह

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है।

मुम्बई- बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा गरमाया हुआ है। इंडस्ट्री के ही कुछ सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर खुद के साथ हुई गुटबाजी और परिवारवाद को लेकर खुलासा किया था। इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री दो गुटों में बंटी हुई है। एक तरफ वो लोग हैं जो कई सालों से चुप थे। लेकिन अब बॉलीवुड में नेपोटिज्म और गुटबाजी पर खुलकर बोल रहे हैं।

वहीं, दूसरी तरफ वो लोग भी हैं जो इसे डिफेंड करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लोगों ने स्टार किड्स के खिलाफ मोर्चा खोल डाला है और इसमें सबसे ऊपर नाम आता है आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर का।

ट्विटर में टॉप पर ट्रेंडिंग कर रहा अनइंस्टॉल हॉटस्टार

10 अगस्त सोमवार को ट्विटर पर अनइंस्टॉल हॉटस्टार टॉप पर ट्रंडिंग कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग महेश भट्ट को लेकर भड़के हुए हैं। याद हो कि रिया चक्रवर्ती से रिश्ते को लेकर महेश भट्ट काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सोशल मीडिया पर # अनइंस्टॉल हॉटस्टार ट्रेंड करने लगा है। ट्वीटर पर लोग #अनइंस्टॉल हॉटस्टार लिखकर विरोध कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग स्टार किड्स का बहिष्कार कर रहे हैं। इस बीच फिल्म मेकर महेश भट्ट ने बताया था कि सड़क 2 को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन इस खबर के सामने आते ही लोगों ने इस फिल्म का बहिष्कार करने की मांग की।

कोरोना के कारण सड़क 2 की थिएटर रिलीज रुकी थी

बात करें सड़क 2 की तो यह फिल्म महेश भट्ट द्वारा निर्देश‍ित है। फिल्म के प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट हैं। यह फिल्म 10 जुलाई को थ‍िएट्र‍िकल रिलीज होने वाली थी, लेक‍िन कोरोना के कारण पैदा हुए हालातों को देखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है।

इसकी जानकारी खुद मुकेश भट्ट और महेश भट्ट ने दी है। यह फिल्म पूजा भट्ट और संजय दत्त की फिल्म सड़क का सीक्वल है। सड़क 2 में आलिया भट्ट एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में संजय दत्त भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे।