80 साल के बुजुर्ग के आँखों में आंसू देख आगे सुनील शेट्टी....
/

बाबा का ढाबा : 80 साल के बुजुर्ग के आँखों में आंसू देख आगे आए सुनील शेट्टी कही ये बात

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हनुमान मंदिर के सामने एक ढाबा है, जोकि 80 साल के बुजुर्ग दंपत्ति चलाते हैं. आप सोच रहे होंगे कि, इस ढाबे में ऐसी क्या खास बात है जो हम आज यहां पर इसकी चर्चा कर रहे हैं, तो हम आपको बता दें कि इस ढाबे का नाम है ‘बाबा का ढाबा’. यह एक ऐसा ढाबा है, जहां कुछ दिन पहले बुजुर्ग दंपत्ति आंखों में आंसू लेकर लोगों का इंतजार करते थे. लेकिन कोई नहीं आता था, वहीं आज इसी ढाबे में इतनी भीड़ जमा हो गई है कि, खाना भी कम पड़ रहा है. बुजुर्ग दंपत्ति के ढाबे पर मटर पनीर खाने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है.

‘बाबा का ढाबा’ चलाने वाले 80 वर्षीय बुजुर्ग का वीडियो वायरल

दरअसल, इन बुजुर्ग दंपत्ति का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में 80 साल के बुजुर्ग रोते हुए नजर आ रहे हैं. बुजुर्गों का कहना है कि, ” उनके इस ढाबे पर कोई भी नहीं आता है, लॉक डाउन के बाद से ही उनकी रोटियां सूख जाती हैं और सब्जी भी खराब हो जाती है, लेकिन कोई भी उनके ढाबे की तरफ निगाह नहीं उठाता”. वीडियो में एक शख्स उनसे यह कहते हुए नजर आ रहा है कि, आप चिंता ना कीजिए.

बुजुर्ग दंपत्ति की सहायता करने के लिए लोग आए आगे

यह भावुक वीडियो वायरल होने के बाद अब लोग इन बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करने के लिए आगे आए हैं. आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की दुनिया के भी कई बड़े – बड़े सितारे इनकी मदद करने के लिए आगे आए सुनील शेट्टी, सोनम कपूर स्वरा भास्कर और रवीना टंडन ने भी बुजुर्ग दंपत्ति की सहायता करने के लिए सोशल मीडिया पर कैंपेन शुरू कर दिया है. बॉलीवुड स्टार सभी से इस बात की गुहार लगा रहे हैं, कि सभी उनके ढाबे पर जाएं और खाना खाकर उनकी मदद करें.

वसुंधरा शर्मा नाम की यूजर ने किया था ट्वीट

खबरों के मुताबिक सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है यह सबसे पहले वसुंधरा शर्मा नाम की एक ट्विटर यूजर ने साझा किया था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लाखों की संख्या में लोग बाबा के ढाबे पर पहुंच चुके हैं, और मटर पनीर का आनंद ले रहे हैं. बात की जाए वसुंधरा के इस वीडियो की तो इस को लगभग 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वसुंधरा के ट्वीट को लगभग 40,000 लोगों ने भी रिट्वीट भी किया है.

 

बॉलीवुड सितारों ने ‘बाबा का ढाबा’ को लेकर सोशल मीडिया पर किए ट्वीट

बॉलीवुड के तमाम सितारों ने बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करने के लिए अपने अपने अंदाज में कैंपेन शुरू किया है. रवीना टंडन, सोनम कपूर और सुनील शेट्टी जैसे बड़े-बड़े फिल्मी सितारे लोगों से अपील कर रहे हैं कि, वह बाबा के ढाबे पर जाएं और खाना खाकर उनकी सहायता करें. बॉलीवुड सितारों के यह ट्वीट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, और लोग साझा भी कर रहे हैं.

रवीना टंडन ने दिया यह खास ऑफर

अभिनेत्री रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, जो भी बाबा के ढाबे पर खाना खाने जाएगा, वह उसे एक तस्वीर भेजें. रवीना उन तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा संदेश लिखकर ट्विटर पर पोस्ट करेंगी”. रवीना टंडन के इस पोस्ट को देखकर लोग काफी प्रसन्न नजर आ रहे हैं, और बुजुर्ग दंपत्ति की मदद करने में आगे बढ़ रहे हैं.

 

सुनील शेट्टी ने भी किया ट्वीट

रवीना टंडन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी ‘बाबा का ढाबा’ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. टि्वटर पर उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा, ”हम सब को उनकी मुस्कान वापस लानी है, हमें हमारे पड़ोसी दुकानदारों की मदद करनी चाहिए”.

 

 

 

स्वरा भास्कर ने कहा, ‘चलो बाबा का ढाबा’

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी ‘बाबा का ढाबा’ को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने लिखा, ” चलो बाबा का ढाबा पर पनीर खा कर आते हैं, मालवीय नगर में!! स्वरा भास्कर के द्वारा की गई पोस्ट पर भी लोग सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं, और लोग उनकी तारीफ ही कर रहे हैं.