स्कूटी समेत धूं-धूंकर जिंदा जला युवक, वीडियो हुआ वायरल
/

स्कूटी समेत धूं-धूंकर जिंदा जला युवक, दर्दनाक घटना का वीडियो हुआ वायरल

राजस्थान के सीकर जिले में बीती देर रात एक युवक के स्कूटी सहित जिंदा जलने से सनसनी फैल गई। ये दर्दनाक मामला जिले की पिपराली पंचायत के पलासिया गांव से सामने आया।

सीकर- राजस्थान के सीकर जिले में बीती देर रात एक युवक के स्कूटी सहित जिंदा जलने से सनसनी फैल गई। ये दर्दनाक मामला जिले की पिपराली पंचायत के पलासिया गांव से सामने आया। जहां पलासिया स्टेंड से जाने वाले रास्ते पर युवक स्कूटी के साथ जिंदा जलता हुआ देखा गया। युवक के जिंदा जलने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को युवक जलता हुआ नजर आया। पास ही स्कूटी भी जल रही थी। इस पर पुलिस ने आनन फानन पहले दोनों की आग बुझाई। तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इसके बाद स्कूटी व शव को कब्जे में लिया और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

दोस्त से मांगकर ले गया था स्कूटी

पुलिस ने बताया कि स्कूटी के नंबर के आधार पर युवक की पहचान बगड़ी निवासी शुभकरण स्वामी के रूप में हुई है शुभकरण अपने दोस्त की स्कूटी मांग कर ले गया था। रास्ते में संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक ये हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मृतक की शिनाख्त के लिए परिजनों का इंतजार कर रही है। साथ ही युवक की हत्या या हादसे के बारे में जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह योजनाबद्ध तरीके से की गई हत्या मानी जा रही है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।

युवक का जलते हुए वीडियो आया सामने

युवक व स्कूटी के जलने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक व स्कूटी दोनों आग में जलते हुए दिख रहे हैं। पास ही पुलिस भी खड़ी घटना स्थल का जायजा लेती दिख रही है। घटनास्थल पर किसी ने ये वीडियो बना लिया है। अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं।

लोगों का कहना है कि अगर ये हत्या है तो दिनदहाड़े आकर अपराधी किसी को जिंदा जला देते हैं और पुलिस इलाके में लगातार गश्त का दावा कर रही है। लोगों का कहना है कि पुलिस की गश्त का दावा झूठा है। वहीं युवक के जिंदा जलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।