ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की कैसे हुई थी एंट्री , इसके पीछे थी दिलचस्प कहानी

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में हिना खान टीवी सीरियल की सबसे प्यारी बहु मानी जाती है .  हिना खान टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक गिनी जाती है वही बता दे कि हिना खान को इस शो में इन्ट्री मारने के लिए काफी इंतज़ार करना पड़ा था . जी हा हिना अपने एक फ्रेंड की वजह से इस शो का ऑडिशन देने को तैयार हुई थी. वही हिना ने ये भी कहा कि अगर उस टाइम मेरा दोस्त मुझे फोर्स नही किया होता तो शायद मैं आज इस शो में नही दिखती.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की कैसे हुई थी एंट्री , इसके पीछे थी दिलचस्प कहानी

हिना खान ने इस बारे में खुद बताया कि ये रोल उन्हें कैसे मिला था , हिना ने ये भी बताया था कि उस टाइम मैं कॉलेज में थी और शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लिए मैन ऑडिशन भी दिया था. मेरे फ्रेंड ने मुझे फोर्स करके मुझे वहां भेजा था, कास्टिंग वाले कई सारे लोग कॉलेज में आये हुए थे . वही उस ऑडिशन के लिए मेरे दोस्त ने मुझे फ़ोर्स किया था कि तुम ऑडिशन देने जाओ.

आगे हिना कहती है कि जब मैं वहा गई तो मुझे पूरा दिन वहा बैठाए रखा और मैं पूरा दिन वहा बैठी रही थी , हो सके तो उन्हें वह कोई मिल गया हो , या फिर वह मुझे इंतेजार कराना  चाहते थे . 10 बजे से लेकर मैं वो लाइने रटती रही  फिर मैंने एक शॉट में उसे कंप्लीट कर दिया . उस शाम 6 बजे  मेरा ऑडिशन किया गया . अगले दिन मैं मुम्बई में थी ऐसे मिला था मेरा पहला प्रोजेक्ट.

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की कैसे हुई थी एंट्री , इसके पीछे थी दिलचस्प कहानी

इस शो में हिना ने अक्षरा का रोल निभाया था और टीवी शो में नैतिक और हिना का बेस्ट जोड़ियों में से एक माना जाता है ,हिना इस शो के बाद खतरों के खिलाड़ी , बिग बॉस 11 , व अन्य वेब सिरिज में भी नज़र आई थी , हिना और शिल्पा सिंदे की लड़ाई इस बीच खूब मशहूर रही

वही बिग बॉस के आने के बाद हिना की जिंदगी बदल सी गई , हिना खान को नई नई प्रोजेक्ट्स और वेब सिरीज में काम मिला जिसके बाद हिना की किस्मत चमक उठी.

 

 

ये भी पढ़े:

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की कैसे हुई थी एंट्री |

10 मिलियन हुई हिना खान को चाहने वालों की संख्या |

हिना खान के खर्चों से परेशान हुए उनके पापा, ब्लॉक किए सारे क्रेडिट कार्ड |

हिना खान ने स्वरा भास्कर को किया कॉपी, फैन्स ने कहा मार डालोगे क्या |

Leave a comment

Your email address will not be published.